Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर के दतौली में टेंपो ट्रक की दुर्घटना, एक की मौत, दो गंभीर



इमरान 

गोंडा:मनकापुर रेहरा मार्ग पर ट्रक के ठोकर से टेंपो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वही एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार के तड़के मनकापुर के तरफ से टेंपो पर सवार होकर चार लोग रेहरा के तरफ जा रहे थे, इसी दौरान कुड़ासन बाजार दतौली चीनी मिल के मध्य उतरौला के तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर बगल से ठोकर मार दिया, इस हादसे में चार लोग हताहत हो गए। 

स्थानीय लोगों के सूचना पर डायल 108 एम्बुलेंस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया, उधर दुर्घटना की जानकारी होते ही चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर में भर्ती कराया गया। जहां सीएचसी अधीक्षक एसएन सिंह ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार राज्य के बेतिया जनपद अंतर्गत नरकटियागंज थाना क्षेत्र के कस्बा रहने वाले 39 वर्षीय करीमउल्ला पुत्र सुभान मिया अपने साथ बिहार के बेतिया जिला अंतर्गत पश्चिमी चंपारण के रहने वाले 16 वर्षीय राजेश चौहान पुत्र हौसिला चौहान और 17 वर्षीय एक अज्ञात युवक को मनकापुर के तरफ से टेंपो पर सवार होकर रेहरा के तरफ ले जा रहे थे। इस दौरान टेंपो में बलरामपुर जनपद के रेहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तेलिया रतनपुर गांव के रहने वाले 26 वर्षीय चंद्र प्रताप सिंह पुत्र बम बहादुर सिंह भी सवार थे। जब टेंपो कुड़ासन बाजार को पार करके दतौली चीनी मिल के तरफ बढ़ रहा था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने साइड लेने के दौरान जोरदार ठोकर मार दिया, जिससे यह हादसा हो गया। 

बोले चौकी इंचार्ज 

दतौली चौकी इंचार्ज सत्य प्रकाश सिंह ने दूरभाष पर बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर डायल 108 एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने बिहार के चंपारण रहने वाले 16 वर्षीय राजेश चौहान पुत्र हैसिला चौहान को मृत घोषित कर दिया। वही रेहरा के रहने वाले 26 वर्षीय चंद्र प्रताप सिंह को और एक 17 वर्षीय अज्ञात को गंभीर दशा में प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया है। टेंपो सवार करीम उल्ला को भी दुर्घटना में चोट आई थी। दुर्घटना होते ही ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया था।

बोले इंस्पेक्टर 

मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही दतौली चौकी पुलिस के द्वारा सभी को मनकापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, मृतक के शव को पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
  1. ट्रक पकड़ मे आया की नहीं

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक दुर्घटना के बाद भाग निकला

      हटाएं
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे