Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लापता महिला अधिवक्ता का नहर में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस



उत्तर प्रदेश के कासगंज में महिला अधिवक्ता की बेरहमी से हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया। मामले में खुलासे के लिए पुलिस ने एसओजी सर्विलांस टीम सहित आठ टीमों का गठन किया है। मामले में मृतका के पति ने पत्नी के चेहरे को बेरहमी पूर्वक कुचल कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार के देर शाम नहर में महिला अधिवक्ता का शव पाया गया। जिसके बाद पुलिस मामले का खुलासा करने में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने जल्द से जल्द मामले के खुलासे के लिए 8 टीमों का गठन कर दिया है।

मंगलवार से लापता थी महिला अधिवक्ता

 बताया जाता है कि महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर मंगलवार के दोपहर से लापता थी, तमाम तमाम खोजबीन के उपरांत महिला वकील का कोई सुराग नहीं लगा, तब पति बृजतेंद्र तोमर ने पत्नी के गायब होने बाबत गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बुधवार शाम को नहर में मिला शव

क्षेत्र के रजपुरा गांव के पास स्थित रेखपुर माइनर में महिला का शव पानी में उतराता हुआ दिखाई देने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को माइनर से बाहर निकलवाया। घटनास्थल पर पहुंचे पति बृजतेंद्र तोमर ने शव की पहचान मोहिनी तोमर के रूप में की।

हत्या का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले में मृतका के पति का आरोप है कि उसके पत्नी की हत्या करके शव को नहर में फेंक दिया गया है। बताया जाता है कि महिला अधिवक्ता के शव के साथ बिछुआ, कुंडल, सोने के कंगन आदि मिले है। जिसे महिला ने पहन रखा था।

बिसरा सुरक्षित

मामले में पुलिस अधीक्षक ने घटनाक्रम के खुलासे के लिए साइबर एक्सपर्ट सहित आठ टीमों का गठन कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का कारण साफ हो नहीं सका है। बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे