Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: नाली के विवाद को लेकर जमकर मारपीट, वीडियो वायरल


इसे भी पढ़ें 👇
गोंडा: तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

गोंडा:बरसात का पानी निकालना को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, मामले में मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शांतिभंग की कार्यवाही की है।



मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सोनहरा बुधई पुरवा गांव का बताया जा रहा है। यहां के रहने वाले दो पक्षों में बरसात का पानी निकालने को लेकर पहले कहासुनी शुरू हुई, जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। मारपीट का वीडियो इंटरनेट के जरिए प्रकाश में आया है। जिसमें स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है कि लगभग आधा दर्जन महिलाएं और दो पुरुष मारपीट कर रहे हैं, वहीं महिलाएं जब आपस में लड़ाई कर रही होती हैं, तब दो पुरुष लाठी डंडे लेकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं।वीडियो में मारपीट से पहले महिलाएं जब झगड़ा कर रही थी, तभी एक महिला अपने हाथ में ईंट लेकर आती है और लाठी लेकर खड़े युवक को ईंट से मार देती है, इसके बाद मौके पर मौजूद और महिलाएं एक लेकर आने वाली महिला की पिटाई करते हुए नजर आती हैं। मारपीट का खौफनाक वीडियो इंटरनेट पर ट्रोल कर रहा है।

 बताया जाता है कि बरसात होने के कारण घरों से निकलने वाले पानी को लेकर बृजेश मिश्रा और सीता तिवारी के बीच मारपीट हुआ है। दोनों पक्षों के मारपीट में सीता तिवारी के सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है, जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज में इलाज किया जा चुका है। सीता तिवारी ने पड़ोस के रहने वाले बृजेश मिश्रा, अतुल मिश्रा और राजू मिश्रा के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज पुलिस में शिकायती पत्र दिया है। वही करनैलगंज प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया कि दोनों पक्षों के मारपीट का वीडियो संज्ञान में आने के बाद ही मामले में जांच कराया गया। दोनों पक्षों का जमीनी विवाद है। दोनों पक्षों के शिकायती पत्र पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ शांति भंग के कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार न्यायालय रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे