Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया: प्रेमिका के घर वालों ने युवक की ईंट से कूच कर की थी हत्या, गन्ने के खेत में फेंका शव



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में युवक की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंकने के मामले को उजागर करते हुए पुलिस ने एक युवती और उसके माता पिता को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। 

बता दे कि बुधवार के शाम छपिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव के पास गन्ने के खेत में तेजपुर गांव के रहने वाले 19 वर्षीय युवक का शव पाया गया था। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था। वहीं मृतक के परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके बेटे की हत्या करके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया है।

शनिवार को गायब हुआ था युवक

बताया जाता है कि छपिया थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव का रहने वाले राम बहोर कनौजिया का 19 वर्षीय पुत्र संदीप कनौजिया शनिवार के रात लगभग 10:00 बजे अचानक से गायब हो गया था। रात भर संदीप की वापसी नहीं होने पर घर वालों ने रविवार के पूरे दिन युवक की खोजबीन की। लेकिन संदीप का कहीं सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने की खोज

बेटे के गायब होने की जानकारी परिजनों ने पुलिस को देते हुए घटनाक्रम से अवगत कराया, तब पुलिस ने गायब हुई युवक का मोबाइल डिटेल खंगालना डालना शुरू किया। जिससे एक नंबर पर बार-बार बात करने की पुष्टि हो गई। पुलिस को यह समझते देर ना लगी थी मोबाइल पर बात करने वाली युवती निश्चित ही युवक संदीप के बहुत करीब है।

प्रेमिका से मिलने गया था युवक 

मोबाइल डिटेल के आधार पर पुलिस ने युवती और उसके परिजनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया। तब पूरे मामले से पर्दा उठ गया। प्रेमिका और उसके परिजनों के निशान देही पर बुधवार देर रात पुलिस ने प्रेमिका के घर के पास गन्ने के खेत से युवक के शव को बरामद कर लिया। ईंट से कूंच कूंच कर युवक की हत्या कर दी गई थी।

मुकदमा दर्ज 

पुलिस ने मामले में मृतक के पिता के शिकायती पत्र पर युवती और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

बोले एएसपी 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिम मनोज कुमार रावत ने बताया कि मृतक के पिता के शिकायती पत्र पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लल्लन, विमला और संजू मौर्य को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे