Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस भर्ती परीक्षा देने पहुंची युवती ने लोहे की जंजीर को कमर में बांध कर लगाया ताला, पूरा मामला जानकर सुरक्षाकर्मी हुए हैरान



उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन महाराजगंज जनपद में एक परीक्षार्थी युवती ने परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर तैनात अधिकारियों कर्मचारियों से लेकर उच्च अधिकारियों तक को हैरान कर दिया। चेकिंग के दौरान युवती का मेटल डिटेक्टर ने पोल खोल दिया, जिसके बाद युवती ने परीक्षा छोड़ने का भी मन बना लिया था। बाद में युवती को विशेष निगरानी के तहत परीक्षा देने के लिए बैठाया गया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन महाराजगंज जनपद में परीक्षा देने आई एक युवती ने कमर में लोहे की जंजीर बांधकर उस पर ताला लगा रखा था। युवती परीक्षा देने के लिए अपने परिजनों के साथ आई हुई थी। सुरक्षा व्यवस्था एवं चेकिंग के दौरान सभी परीक्षार्थियों को मेटल डिटेक्टर से गुजरना था, इस प्रक्रिया में पहुंचते ही मेटल डिटेक्टर ने युवती की पोल खोल दी।

परीक्षा छोड़ने की कही बात

दरअसल युवती का पहली पाली में परीक्षा था, परीक्षा में शामिल होने के लिए आई महिला परीक्षार्थी की जांच होने पर उसके कमर में लोहे की चेन बंधी हुई थी, जिसे कमर पर लटका करके ताला लगाया गया था। सुरक्षा कर्मियों ने कमर से चैन उतारने के लिए कहा तो महिला परीक्षार्थी ने कहा कि चैन नहीं उतार सकती हूं, क्यों ना परीक्षा छोड़नी पड़ जाए।

हो जायेगी मुश्किल

महिला परीक्षार्थी के साथ में उसके परिजन भी आए हुए थे जो परीक्षा केंद्र के गेट पर मौजूद थे, मामले का आकलन करते हुए वह भी आ पहुंचे, उन्होंने महिला का पक्ष रखते हुए कहा कि कमर के जंजीर से ताला नहीं खोलिएगा, नहीं तो युवती को संभालना मुश्किल हो जाएगा।

विशेष निगरानी में परीक्षा देने की मिली इजाजत

तब सुरक्षा कर्मियों ने महिला अभ्यर्थी को किनारे खड़ा कर दिया, सुरक्षा कर्मियों ने मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया, इसके बाद कक्ष निरीक्षक की विशेष निगरानी में उसे परीक्षा देने की इजाजत मिल गई।

कमर में क्यों बांधी जंजीर

पूछताछ के दौरान महिला परीक्षार्थी ने बताया कि उस पर भूत प्रेत का साया रहता है, जिसके लिए उसने तांत्रिक से संपर्क किया था। तांत्रिक ने कमर में लोहे की माला को बांधकर ताला लगाए रखने का सुझाव दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे