Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हनीमून पर जाने के लिए पिता ने नहीं दिया पैसा, तो कलयुगी बेटे ने चाकू मारकर की थी हत्या



उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कलयुगी बेटे ने पिता को चाकू मार कर हत्या कर दी थी, घटना के 3 महीने बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक के लड़के को गिरफ्तार किया है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी बेटे ने हत्या करने का जो कारण बताया, उससे पुलिस भी हैरान रह गई।

बता दें कि नागल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव से 24 जून को पुलिस को सूचना मिली थी कि युवक को धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी है। मामले में मृतक के लड़के की शिकायती पत्र पर नागल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था। तमाम प्रयासों के बावजूद लंबे समय तक पुलिस खाली हाथ रही। तब पुलिस ने गांव में सुराग परस्ती कराई। जिससे पुलिस को ज्ञात हुआ कि मृतक का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, बल्कि रुपए की मांग न पूरी हो पाने के कारण पिता से बेटा अक्सर लड़ाई किया करता था। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। तब बेटे ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत करवाते हुए हैरान दिया।

पिता ने बेचा था खेत

पुलिस के पूछताछ में कलयुगी बेटे शिवम् ने बताया कि अपने पिता संजय सैनी की चाकू से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी थी। उन्होंने 4 बीघा खेत बेच दिया था, बकायेदारों का पैसा अदा करने के बावजूद भी कर्जदार बने हुए थे। खर्च के लिए पैसा मांगने पर पैसे नहीं दे रहे थे। जबकि वह स्वयं रुपए खर्च कर रहे थे।

6 माह पहले हुई थी शादी 

कलयुगी बेटे ने बताया कि 6 महीने पहले उसका विवाह हुआ था, बीवी के घर में आने के बाद खर्च बढ़ गया था। पिता रुपए देने में कंजूसी करते थे। बीवी को हनीमून पर लेकर जाना चाहता था, रुपए न देने की वजह से हनीमून पर नहीं ले जा सका। जिससे नाराज होकर घटना के चार-पांच दिन पहले बीवी मायके चली गई थी। इसलिए पिता पर और ज्यादा गुस्सा आ रहा था।



ट्यूबवेल पर की हत्या 

आरोपी ने बताया कि रात में भोजन के उपरांत जब सब सोने के लिए चले गए तब पिता ट्यूबल के रखवाली करने के लिए ट्यूबवेल पर निकल गए थे। उस दौरान कमरे में सो रहा था, किचन से चाकू लेकर छत से दीवार फांद कर नीचे उतर गया। ट्यूबवेल पर सो रहे पिता के गले पर चाकू से हमला करके वहां से वापस आकर दीवार के सहारे छत पर आकर कमरे सो गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे