Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति को छोड़ कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी युवती, कब्र खोदकर निकाला गया शव



उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रेमी के साथ रह रही प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में करंट लगने से मौत हो गई थी। प्रेमिका के प्रेमी ने शव को दफना दिया था, मामले में मृतका की मां के शिकायती पत्र पर पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुलावठी थाना क्षेत्र अंतर्गत भमरा गांव में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली 29 वर्षीय ज्योति की संदिग्ध परिस्थितियों में कूलर का करंट लगने से मौत हो गई थी। मृतका के प्रेमी ने उसके शव को दफनाकर मामले से इतिश्री कर लिया था।

मौत के तीन दिन बाद लगाई गुहार 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ज्योति की 23 सितंबर को करंट लगने से मौत होना बताया जा रहा है, मौत के 3 दिन बाद 26 सितंबर को मृतका की मां लता देवी ने स्थानीय पुलिस में शिकायती पत्र देकर मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई। मृतका की मां ने पुलिस में आरोप लगाते हुए कहा कि बिना पोस्टमार्टम कराए ही उसके साथ रह रहे आदिल ने ज्योति के शव को दफना दिया है। आदिल ने फोन करके मृतका की मां को बताया था कि कूलर से करंट लग जाने से ज्योति की मौत हो गई है। 

मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में कब्र से निकाला गया शव

मामले में पुलिस ने कब्र से शव बाहर को निकालने के लिए बुलंदशहर जिलाधिकारी के अनुमोदन पर सदर उप जिलाधिकारी के मौजूदगी में मृतका के शव को कब्र खोदकर बाहर निकलवाया। पुलिस ने मामले में लिखा पढ़ी करते हुए करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। जिससे मौत के रहस्य का पर्दा उठ जाएगा। 

पति को छोड़कर प्रेमी संग रहती थी युवती

बताया जाता है कि युवती का विवाह काफी दिन पहले एक गांव के रहने वाले युवक से हुआ था, जहां उसका पति से कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ दिनों बाद पति पत्नी के बीच विवाद खड़ा हो गया था। ज्योति ने 2 साल पहले पति को छोड़ दिया था, तब से वह अपने प्रेमी आदिल के साथ भमरा गांव में रह रही थी।

बोली क्षेत्राधिकारी

इस बाबत सिकंदराबाद की क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतका की मां ने मृतका के मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम करवाने की मांग की थी। जिलाधिकारी के अनुमोदन पर एसडीएम सदर के मौजूदगी में शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। मृतका दो वर्ष से भमरा गांव के रहने वाले युवक के साथ रह रही थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे