Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

घिनौनी हरकत: पिटाई होते ही किया कबूल, जूस में मिला कर देता था मानव मूत्र, यूरिन केन सहित गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जूस के एक दुकानदार ने घिनौनापन की हदें पार कर दी, उसके कारनामे को ग्राहकों ने देखा तो वह दंग रह गए। दुकानदार को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस में दुकान से एक बाल अपचारी सहित दो को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 



सहायक पुलिस आयुक्त

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदिरापुरम पुलिस चौकी के पास संचालित एक जूस कॉर्नर पर ग्राहकों को दिए जाने वाले जूस में घिनौनी हरकत करके दी जाती थी। ग्राहकों ने दुकानदार के हरकत को देख लिया। इसके बाद दुकानदार की जमकर पिटाई करने के बाद मामले में पुलिस को अवगत कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुकानदार और एक बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पिटाई होते ही मांगने लगा माफी

दुकानदार को लोगों ने पकड़ कर जब पिटाई शुरू कर दी तब वह अपने कारनामों को कबूल करते हुए लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। उसने अपने कृत्य को लेकर जब कबूल कर लिया तो लोगों ने पुलिस बुला लिया।

कैसे पकड़ में आया दुकानदार

कई लोगों ने बताया कि उसके दुकान से जूस पीने पर अजीब सा स्वाद आता था, लोगों ने दुकानदार से जिसकी शिकायत भी की थी, लेकिन उसने सामने जूस निकाल कर देने का हवाला देते हुए उपलब्ध फलों की खासियत बता कर टाल दिया था। लेकिन लोगों को शक था कि दुकानदार जूस में कुछ जरूर मिलाता है। इसके बाद लोगों ने उस पर नजर रखना शुरू कर दिया था।

जूस में मिलाता था पेशाब

लोगों का आरोप है कि इंदिरापुरम पुलिस पुलिस चौकी के पास संचालित खुशी जूस कॉर्नर में दुकानदार ग्राहकों को दिए जाने वाले जूस में मानव मूत्र मिला कर देता था। जूस में मानव मूत्र मिलाते समय एक ग्राहक में देख लिया, जिससे मामला उजागर हो गया। लोगों का मानना है कि आरोपी दुकानदार आने वाले सभी ग्राहकों को दिए जाने वाले जूस में मानव मूत्र मिलाकर देता था। 

डिब्बे में भरकर रखता था मूत्र 

पुलिस ने आरोपी के दुकान से एक डिब्बे में मानव मूत्र बरामद किया है, जिससे आशंका व्यक्ति जा रही है कि यह स्वयं मूत्र को इकट्ठा रखता था। लोगों को जूस देने के दौरान उसी डिब्बे से मूत्र मिलाकर दिया करता था।

सहायक पुलिस आयुक्त

मामले में सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि जनता के द्वारा सूचना मिली थी कि खुशी जूस कॉर्नर के दुकानदार द्वारा जूस में मानव मूत्र मिलाया जाता है। दुकान पर पहुंचकर छानबीन की गई तो दुकान पर एक केन से लगभग 1 लीटर मानव मूत्र बरामद हुआ है। दुकानदार ऐसा क्यों करता था, इस बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका है। मामले में दुकानदार आमिर खान पुत्र साबिर खान और एक बाल अपचारी साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे