Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: कार में बैठाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मोबाइल दिलाने के बहाने दलित किशोरी के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। गैंग रेप पीड़िता की मां की शिकायती पत्र पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के उपरांत पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई कार को भी कब्जे में ले लिया है।


एएसपी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 7 सितंबर की शाम लगभग 7:00 बजे नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली महिला अपने पति के साथ मायके गई हुई थी। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपियों ने 17 वर्षीय किशोरी को बहला फुसलाकर कार में बैठा लिया। किशोरी को मोबाइल दिलाने का लालच देकर उसे सुनसान स्थान पर लेकर गए। जहां पर दोनों युवकों ने किशोरी के साथ मुंह काला किया। 

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में महिला ने कहा है कि वह अपने पति के साथ मायके से वापस होकर सुबह अपने घर पहुंची। तब बेटी ने अपने साथ हुई वारदात को बताते हुए पूरी दास्तान सुनाई।

आरोप है कि पंतनगर फारबिसगंज के रहने वाले आरिफ और बलरामपुर जनपद अंतर्गत नगर कोतवाली क्षेत्र के भगवती गंज के रहने वाले रिजवान ने मिलकर 17 वर्षीय पुत्री को मोबाइल देने का झांसा देकर उसे घर के पास चौराहे से कार में बैठा ले गए। आरोपियों ने मुन्नन खां बाईपास चौराहे से मनकापुर बस स्टॉप के तरफ ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी एकता चौक से होकर मनकापुर बस स्टैंड के तरफ जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में पड़ने वाली महराजगंज पुलिस चौकी के कुछ दूरी पर बिजली पोल के पास कार खड़ी करके लड़की को वहीं छोड़कर भाग निकले। जहां से लड़की पैदल वापस अपने घर पहुंची।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शिकायत पत्र के आधार पर विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली नगर में एक महिला ने शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि दो लोगों ने उसकी 17 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। जिसमें से एक आरोपी उसका पूर्व परिचित था। मामले की जानकारी मिलते ही उच्च अधिकारियों के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पीड़िता की मां के शिकायती पत्र पर नगर कोतवाली पुलिस में विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे