Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के चक्कर फंस गया बुलेट सवार युवक, पुलिस की वर्दी पहनकर फ्री में दिखाने गया था मेला



उत्तर प्रदेश हाथरस एक युवक हैरान करने वाला कारनामा सामने आया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

हसायन थाना पुलिस ने बुलेट सवार एक युवक को मेला देखने के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद युवक हैरानी भरी बात बताते हुए अपनी गलती की माफी मांगने लगा।

बता दें कि हसायन थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीदाऊजी महाराज मेले में बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक युवक एक युवती के साथ मेला देखने के लिए पहुंचा था, जहां मेले में मौजूद लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुलेट सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 



गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने से लिए बना सिपाही

दरअसल बुलेट सवार युवक एक युवती से बहुत प्यार करता था, वह उसे खोना नहीं चाहता था, लेकिन उसे अपना बनाए रखने के लिए झूठ का सहारा ले रहा था। दरअसल गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए युवक ने झूठ बोल दिया था कि वह पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात हैं। इसलिए सिपाही कि वर्दी खरीद कर पहन लिया था।

करता था रौब गालिब 

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए युवक बुलेट पर सवार होकर मेले में पहुंचा तो आम लोगों पर रौब गालिब करने लगा, गर्लफ्रेंड को फ्री में मेला दिखाने की कोशिश में था। लेकिन मेले में मौजूद लोगों को उसकी हरकत पर शक हो गया, इसलिए उन्होंने स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज को फोन करके जानकारी दे दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मामले की जानकारी मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस में बुलेट सवार युवक को पुलिस की वर्दी पहने हुए गिरफ्तार कर लिया। 

3 मोबाइल बरामद

पुलिस में फर्जी सिपाही के कब्जे से तीन मोबाइल फोन, एक उत्तर प्रदेश पुलिस दिखा हुआ पर्स और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किया है। 

क्या कहती है पुलिस 

मामले ने पुलिस ने बताया कि हसायन थाना क्षेत्र अंतर्गत सलेमपुर चौकी पुलिस अपने क्षेत्र में वाहन चेकिंग का कार्य कर रही थी। इसी दौरान मोबाइल के जरिए सूचना मिली कि आयोजित मेले में बुलेट सवार पुलिस की वर्दी में एक युवक लोगों पर रौब गालिब कर रहा है। चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, युवक से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वह अलीगढ़ का रहने वाला प्रमोद है। पुलिस विभाग में उसके ट्रेनिंग के बारे में जानकारी हासिल करने और तैनाती का थाना पूछे जाने पर आरोपी परेशान हो गया। वह अपनी गलती की क्षमा मांगने लगा। उसने बताया कि वह वर्दी पहन कर लोगों पर रौब झाड़ता है, अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर दाऊजी का मेला दिखाना था। गर्लफ्रेंड हो बताया था कि मैं पुलिस में हूं, उसका टिकट वगैरह नहीं लगता तो मैं उसे इंप्रेस करता। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर, मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे