Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चप्पल निकालने के चक्कर में तीन युवकों की मौत, मचा कोहराम



उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रविवार के सुबह चप्पल के चक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। 

दरअसल बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव के रहने वाले मोहनलाल पटेल के कुएं में अनिल का चप्पल गिर गया था, जिसे निकालने के लिए अनिल कुएं में उतर गया। कुएं के अंदर अनिल बेहोश होने की स्थिति में आ गया,तो उसे बचाने के लिए दो अन्य लोग कुएं में उतर गए, जिससे उन दोनों की भी हालत नाजुक हो गई।

बुलाई गई फायर ब्रिगेड टीम

मामले में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। तीनों लोगों के कुएं में बेहोश होने से पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड टीम को बुलाया। ऑक्सीजन सिलेंडर व मास्क लगाकर फायर ब्रिगेड टीम सीढ़ी के जरिए कुएं में उतरी। बेहोश हुए तीनों लोगों को कुएं से बाहर निकाल कर तत्काल मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

कुएं में जहरीली गैस होने की आशंका

दरअसल कुएं से अपनी चप्पल निकालने के लिए अनिल पहले उतरा, इस दौरान वह कुएं में मूर्छित हो गया। अनिल को बचाने के लिए 21 वर्षीय संदीप वर्मा और 25 वर्षीय बाला वर्मा भी कुएं में उतर गए। कुएं में उतरते ही संदीप और बाला भी बेहोश हो गए। तीनों के कुएं में उतरते ही बेहोश होने के कारण कुएं में जहरीली गैस होने की आशंका जताई जा रही है।



एसपी ने दी जानकारी 

इस संबंध में बांदा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के बड़ागांव के कुएं में चप्पल गिर गया था, जिसे निकालने के लिए एक युवक कुएं में उतरा तो वह बेहोश हो गया, उसे बचाने के लिए दो और लोग कुएं में उतरे, वह दोनों लोग भी बेहोश हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ऑक्सीजन सिलेंडर के जरिए फायर ब्रिगेड के जवानों को कुएं में उतार कर बेहोश हुए लोगों को निकाल कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। रेवेन्यू विभाग से मृतकों के परिजनों को सहायता राशि दिलाई जाएगी। कुआं बहुत पुराना व काफी गहरा है, जहरीली गैस की आशंका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे