Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फर्जी दरोगा गिरफ्तार: फर्जी दरोगा का वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के महाराजगंज पुलिस ने पुलिस की वर्दी पहनकर पब्लिक पर धौंस जमाने वाले फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले की फरेंदा पुलिस ने दरोगा की वर्दी पहन कर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान मऊ जिले के रहने वाले विनोद यादव के रूप में बताई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


वायरल वीडियो

ऐसे खुली पोल

दरअसल दरोगा की वर्दी पहनकर पीठ पर एक बैग लादे हुए युवक घूम रहा था। इस दौरान उसने एक लड़के की पिटाई शुरू कर दी। जिससे लोग भड़क उठे। तब लोगों ने लड़के की पिटाई करने के बाबत फर्जी दरोगा का वीडियो बनाते हुए उनसे पूछताछ की। फर्जी दरोगा ने वर्दी पर नेम प्लेट भी नहीं लगा रखा था, इस दौरान भीड़ ने उनसे नोक झोक करना शुरू कर दिया। आईडी दिखाने की बात कहने पर फर्जी दरोगा के होश उड़ गए, वह अपना आईडी कार्ड दिखाने के बजाय एक मोबाइल नंबर पर बात करके पुष्टि करवाने की बात करने लगा। जिससे लोगों को दरोगा के फर्जी होने का पूरा संदेह हो गया। 

सूट बूट में चूक

फर्जी दरोगा ने वर्दी के साथ नेम प्लेट ही नहीं पांव में जूते पहनने के बजाय चप्पल पहन रखा था, जिससे लोगों को दरोगा के फर्जी होने का पूरा विश्वास हो गया। पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

फर्जी दरोगा गिरफ्तार

 पब्लिक के बीच लंबे समय तक फजीहत होने करने के बाद भीड़ में किसी ने स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी फर्जी दारोगा को हिरासत में ले लिया।

बोले क्षेत्राधिकारी

मामले में फरेंदा पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहन कर घूम रहे फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार फर्जी दरोगा ने खुद को मऊ जिले के रहने वाले विनोद यादव बताया है। आरोपी के खिलाफ फरेंदा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर न्यायालय रवाना किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे