Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी एसटीएफ से मुठभेड़ में बदमाश ढेर, दिनदहाड़े डकैती में शामिल बदमाश से हुई मुठभेड़



यूपी एसटीएफ ने सुल्तानपुर में दिनदहाड़े सर्राफा व्यवसाई के यहां डकैती डालने वाले बदमाश को उन्नाव जिले में मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया। आरोपी बदमाश पर एक लाख रूपए का इनाम घोषित था। 

बता दे कि बीते 29 अगस्त को सुल्तानपुर के भारत की सराफा कारोबारी के दुकान पर दिनदहाड़े हथियार बंद बदमाशों ने डकैती डालकर लूटपाट की थी। पूरे घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। इसके बाद एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था, वही पुलिस मुठभेड़ में आरोपी मंगेश यादव इससे पहले मारा जा चुका है। घटना में शामिल बदमाश को अब एसटीएफ ने उन्नाव में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है।

दरअसल एसटीएफ को डकैती में शामिल बदमाश के उन्नाव में होने की जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर यूपीएसटीएफ और उन्नाव पुलिस ने प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार कुलुहागढ़ा में बदमाश की घेराबंदी की। पुलिस से घिरता हुआ देखकर बदमाश ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अचलगंज थाना क्षेत्र के तरफ भागने की कोशिश की तब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, जिस पर बदमाश अपनी बाइक को और तेज भगाने लगा। बदमाश को लगा कि अब पुलिस उसे पकड़ लेगी तब उसने पुलिस पर फायर झोक दिया। मामले में जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई, जिससे बदमाश सिर में गोली लग गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बदमाश की पहचान 

 पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान अमेठी जिले के रहने वाले अनुज प्रताप सिंह पुत्र धर्मराज सिंह के रूप में हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसटीएफ टीम ने कहा कि बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। जिसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे