Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: नशे में धुत डॉक्टर ने मरीज से की मारपीट, नशे में लड़खड़ाते डॉक्टर का वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तैनात एक चिकित्सा अधिकारी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें दवा कराने आए मरीज से डॉक्टर अभद्रता करते हुए नजर आ रहे हैं।

चिकित्सा पेशे को शर्मसार करने वाला मामला परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर का बताया जा रहा है। जिसमें चिकित्सक मरीज का इलाज करना तो दूर, सीधे पांव चल भी नहीं पा रहे हैं। वायरल वीडियो बीती 18 सितंबर के रात का बताया जा रहा है। जो अब इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में है। 



चिकित्सक के लड़खड़ाए पांव

वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि एक युवक चिकित्सक से इलाज करने की बात कर रहा है, वही चिकित्सक लड़खड़ाते हुए चलते नजर आ रहे हैं। उनके पांव सीधे जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। कदम बढ़ाते ही डगमगा रहे हैं।

डॉक्टर ने मरीज को जड़ा चार झापड़ 

वायरल हो रहे वीडियो में युवक, डॉक्टर का वीडियो बनाते हुए उनसे बात कर रहा है, डॉक्टर नाराज होकर उसको झापड़ से मारते हैं। खुद को कैमरे में कैद होते देख डॉक्टर कैमरे से दूर भगाने की कोशिश करते हैं, इस दौरान डॉक्टर की हरकतों को कैमरे में कैद करने वाले युवक को एक के बाद एक चार बार झापड़ से मारते हुए नजर आ रहे हैं। 

यहां अक्सर देखने को मिलता है यह नजरा 

बताया जाता है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर रामकृष्ण वर्मा आए दिन नशे में धुत होकर इलाज कराने आने वाले मरीजों से अभद्र व्यवहार करते हैं। बताया जाता है कि क्षेत्र के मिझौरा गांव के रहने वाले शील सिंह इलाज करवाने के लिए रात में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। जहां डॉक्टर की हरकत देखने के बाद उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिससे डॉक्टर का गुस्सा बढ़ता गया और उन्होंने वीडियो बना रहे युवक को बार-बार झापड़ मार कर पीटा। 

स्थानांतरित है डॉक्टर 

लोगों की माने तो डॉक्टर रामकृष्ण वर्मा का हाल ही में स्थानांतरण हो चुका है। डॉक्टर को अंदेशा है कि उनके स्थानांतरण में वीडियो बना रहे युवक शील सिंह की भूमिका है, ऐसी स्थिति में सील सिंह को अस्पताल में देखते ही डॉक्टर भड़क उठे, उन्होंने आए हुए मरीज से अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की।

बोले इंस्पेक्टर 

मामले में परसपुर थाना प्रभारी ने दूरभाष पर बताया कि डॉक्टर अंडर ट्रांसफर हैं, डॉक्टर को आशंका है कि सील सिंह ने उनका स्थानांतरण करवा दिया है, इसलिए डॉक्टर ने सील सिंह को फोन करके अस्पताल में बुलाया था। जहां दोनों में हाट टॉक हुआ है। जबकि वायरल वीडियो में डॉक्टर नशे में दिखाई पड़ रहे हैं। दूसरे पक्ष के सील सिंह ने तहरीर देखकर आरोप लगाया है कि अस्पताल में डॉक्टर ने उनके साथ मारपीट व गाली गलौज किया है। दोनों पक्षों के तहरीर पर जांच पड़ताल की जा रही है।

बोली सीएमओ 

वही मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी रश्मि वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है, वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे