Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

देवर की हत्या में प्रेमी सहित भाभी गिरफ्तार: प्रेमी संग मिलकर भाभी ने की थी हत्या, जानिए क्या थी वजह



उत्तर प्रदेश के हरदोई में देवर ने भाभी को उनके प्रेमी के साथ मुलाकात करते हुए मक्के के खेत में देख लिया, जिससे भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर देवर का गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक की भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दे कि 7 सितंबर को मल्लावां थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदोई के उन्नाव बॉर्डर से 10 किलोमीटर दूर हरदोई की सीमा पर मक्का के खेत में राहुल गौतम नामक युवक का शव पाया गया था। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल के उपरांत मामले में मुकदमा पंजीकृत किया था।

सर्विलांस से हुआ खुलासा 

मामले की जांच पड़ताल के लिए पुलिस ने सर्विलांस सहित कई टीमों का गठन कर दिया था। इस दौरान पुलिस ने मृतक के भाभी और उसके प्रेमी के मोबाइल नंबर का हड़ताल किया तो ज्ञात हुआ कि घटना वाले दिन दोनों ने मोबाइल पर एक दूसरे से 53 बार फोन करके बातचीत की है।

मोबाइल स्विच ऑफ 

पुलिस से बचने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने एक दूसरे से बात करने के उपरांत मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। जो लगातार ऑफ ही रहा। मोबाइल स्विच ऑफ करने से पहले प्रेमी प्रेमिका का लोकेशन बिलग्राम में प्राप्त हुआ था।

खुलासे के लिए बिछाया जाल 

पूरे मामले के तह तक जाने के लिए पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछा दिया, जिससे स्पष्ट हो गया कि मृतक की भाभी का अर्जुन से अफेयर था। जिससे पुलिस मामले के करीब पहुंच गई। 

भाभी और उसके प्रेमी ने की थी हत्या 

मामले में पुलिस ने मृतक की भाभी आशा और उसके प्रेमी अर्जुन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो मृतक की भाभी आशा ने बताया कि उसका और अर्जुन का प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह मक्के के खेत में अपने प्रेमी से मुलाकात कर रही थी, इसी दौरान अर्जुन वहां पहुंच गया था। उसने देख लिया था इसलिए गला घोट कर उसकी हत्या कर दी गई थी।

बोले एसपी 

मामले में हरदोई पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मल्लावां के राहुल गौतम की हत्याकांड का खुलासा हो गया है। मृतक की भाभी आशा और उसके प्रेमी अर्जुन को गिरफ्तार न्यायालय रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे