Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:कच्ची दीवार गिरने से मां बेटी दबी, मां की मौत, मासूम का इलाज जारी



गोंडा:कच्ची दीवार गिरने से दबकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक बच्ची घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के शाम लगभग 6:00 बजे इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत अयाह गांव के मजरे भड़जोतिया में अचानक से कच्ची दीवाल भरभरा कर गिर पड़ी, जिससे दीवार के नीचे दबकर 40 वर्षीय साजिदा बेगम की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 3 माह की मासूम पुत्री को भी चोट आई है।

गोंद में मासूम की बची जान 

मृतका के चचेरे ससुर सत्तार अहमद ने बताया कि उसके भतीजे रियाज अहमद की मूक बधिर पत्नी साजिदा बेगम अपनी तीन माह की पुत्री हलीमा को गोद में लेकर घर के बगल मौजूद कच्चे घर में दूध पिला रही थी। दीवार गिरने के दौरान उसने अपनी मासूम बच्ची को अपनी गोद में बचा लिया, लेकिन वह खुद नहीं बच सकी। 

पानी से भीगी थी दीवार

बताया जाता है कि बीते दो दिनों में हुई बरसात से जर्जर कच्चे मकान की दीवार भीगी हुई थी। लेकिन दीवार के गिरने का अनुमान नहीं था, अचानक से दीवार भरभरा कर गिर गई, जिससे मां बेटी दीवार के मलबे में दब गई। 

ग्रामीणों ने चलाया रेस्क्यू अभियान

कच्ची दीवार के गिरते ही परिजनों ने हल्ला गुहार मचाया, जिससे गांव के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने मलबे में दबी मां बेटी को बाहर निकाला, तब साजिदा बेगम की मौत हो चुकी थी, वही मासूम हलीमा को भी चोट आई थी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

मुंबई रहता है मृतका का पति 

मृतका के चचेरे ससुर ने बताया कि उनका भतीजा रियाज अहमद जीविकोपार्जन के लिए मुंबई में रहकर काम धंधा करता है। घटना के बाबत उसे अवगत करा दिया गया है, जो मुंबई से घर के लिए रवाना हो गया है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे