Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: चोरों ने खटकाई कुंडी, टॉर्च जलाते ही मारी गोली, युवक लखनऊ रिफर



गोंडा:बीती रात चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंचे बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए युवक को गोली मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल की स्थिति को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात अज्ञात चोरी, चोरी करने की नीयत से कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बालपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के परसा गोंडरी के मजरे छोटी पुरवा गांव में आए थे, बदमाशों ने सत्यदेव पुत्र दीप नारायण दीक्षित को गोली मारकर घायल कर दिया। जिससे गांव में हड़कंप मच गया।

लखनऊ रेफर

मामले में तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया, तत्परता दिखाते हुए स्थानीय पुलिस घटना के कुछ ही देर के अंदर मौके पर पहुंच गई। घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से तत्काल लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। 

टॉर्च जलाते ही मारी गोली

बताया जाता है कि चोरों की आशंका होने पर पीड़ित ने टॉर्च जला दिया था, टॉर्च की रोशनी में आते ही बदमाशों ने गोली चला दी। 

कुंडी खटकाने के बाद मारी गोली

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मध्य रात्रि के बाद बदमाश आए, उन्होंने दरवाजे की कुंडी खटकायी, गृहस्वामी ने अपने छोटे भाई से जायजा लेने के लिए जगाया, जैसे ही दरवाजा खोलकर सत्यदेव ने टॉर्च जलाया बदमाशों ने गोली मार दी। 

बड़े भाई ने दी तहरीर 

मामले में सत्यदेव के बड़े भाई रामू दीक्षित ने कर्नलगंज पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा है कि हम सभी परिवार वाले घर के बाहर सो रहे थे। रात के लगभग 1:30 बजे पीछे वाले दरवाजे के पास किसी के खड़े होने की आशंका हुई। तब छोटे भाई सत्यदेव को जगाया। घर के पीछे वाले दरवाजे के सामने कुछ हलचल देखी, तो सत्यदेव ने उधर टोर्च की रोशनी डाल दी। जिसमें तीन लोग दिखाई पड़े, उन लोगों ने फायर कर दिया, जिससे मेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। अज्ञात चोर घर में चोरी करने के लिए आए हुए थे, शोर मचाने पर गांव के लोग दौड़ पड़े, चोरों का पीछा किया गया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर चोर भाग निकले।

बोले इंस्पेक्टर 

मामले में कर्नलगंज प्रभारी निरीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि,अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है। घायल की स्थिति उपचार के उपरांत सामान्य है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे