Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया में युवक की हत्या कर खेत में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस



उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में तीन दिन पहले से लापता युवक का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए आरोप लगाया है कि हत्या करके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भोपतपुर गांव के पास गन्ने के खेत में युवक का शव से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

छपिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत तेज पुरवा गांव के रहने वाले 19 वर्षीय संदीप कुमार का शव मृतक के घर से कुछ दूर स्थित भोपतपुर गांव के पास गन्ने के खेत में पाया गया। 

जांच में जुटी पुलिस 

गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने की जानकारी मिलते ही छपिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवक की पहचान की।मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। 

नेटवर्किंग कंपनी में काम करता था युवक

बताया जाता है कि संदीप संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद में किसी नेटवर्किंग कंपनी के लिए काम करता था।काम के सिलसिले में वह अक्सर घर से बाहर रहता था। 

बोले इंस्पेक्टर 

मामले में छपिया थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। रिपोर्ट आने के उपरांत मौत के कारणों का पता चल जाएगा। पूरे मामले में गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द से जल्द मामले में खुलासा किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे