Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:घर के भीतर चाकुओं से गोदकर महिला की हत्या से फैली सनसनी



पं•बीके तिवारी

गोंडा।जनपद के थाना इटियाथोक अंतर्गत एक गांव में बृहस्पतिवार की दोपहर करीब 2:00 बजे घर के भीतर बेड पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की गला दबाकर चाकू से वार करके हत्या कर दी गई।घटना के संबंध में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जनपद के आला अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम, सर्विलांस तथा डॉग स्क्वायड यूनिट को लेकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

बृहस्पतिवार की दोपहर करीब 2:00 बजे जनपद के थाना इटियाथोक अंतर्गत धर्मेई गांव में बेगम पत्नी अलाउद्दीन उम्र करीब 44 वर्ष की रहस्यमय परिस्थितियों में गला दबाकर चाकू से वार करते हुए हत्या कर दी गई। मृतका बेगम के पति अलाउद्दीन गोंडा शहर में ई रिक्शा चलाते हैं। घटना को लेकर अलाउद्दीन ने बताया कि आज सुबह 8:00 बजे मैं ई रिक्शा लेकर घर से बाहर चला गया था।तब तक मेरी पत्नी ठीक थी।लेकिन 11:30 बजे से लगातार 4:00 बजे तक कई बार फोन मिलाया फोन का कोई जवाब न मिलने से मन घबराने लगा और अपना ई रिक्शा वापस लेकर अपने घर पर पहुंचा तो दरवाजा खोलते ही भयावह स्थिति देखकर दंग रह गया। अलाउद्दीन ने बताया कि बेड पर पत्नी बेगम की लाश पड़ी हुई थी तथा जीभ निकली थी, और चाकू से वार करके कई घाव के निशान स्पष्ट दिखाई दे रहे थे।इसके संबंध में तुरंत गांव वालों को बुलाते हुए स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई तो, घटनास्थल पर पहुंची इटियाथोक पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। जिस पर जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस क्षेत्राधिकारी शिल्पा वर्मा ने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड,फॉरेंसिक टीम तथा सर्विलांस टीम को लेकर मुआयना करते हुए शव का पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष इटियाथोक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।अभी तक कोई तहरीर किसी पक्ष से नहीं मिली है। और न कोई एफआईआर दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है, मृतका बेगम के मायके वाले पति अलाउद्दीन पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

आज दोपहर में जनपद के थाना क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत धर्मेई गांव में एक महिला के हत्या की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस की विभिन्न यूनिटों के साथ जनपद के उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।तथा मृतका के भाई ने मृतका के पति पर संदेह व्यक्त करते हुए थाने में तहरीर दी है। एफ आई आर की जा रही है,शीघ्र ही घटना का वर्कआउट किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे