Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रकाशित खबर को लेकर पत्रकार को अपशब्द बोलने पर प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर मुकदमा पंजीकृत



पत्रकारों के मान-सम्मान से खिलवाड़ बर्दाश्त नही, पत्रकार हितों हेतु ऐप्जा का संघर्ष रहेगा जारी : अनुराग सारथी

कमलेश

संपूर्णानगर-खीरी। बीते दिनों खबर चलाने को लेकर तिलमिलाए प्रधान प्रतिनिधि ने सोशल मीडिया पर एक पत्रकार को अपशब्द भाषा का प्रयोग कर अभद्रता की थी, जिस मामले में आरोपी प्रधान पुत्र पुत्र एवं उसके सहयोगी पर थाना संपूर्णानगर में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 

  बताते चलें कि जनपद लखीमपुर खीरी के थाना सम्पूर्णानगर के सिंगाही खुर्द प्रधान प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह एक खबर को लेकर आग बबूला हो गए और अपना शहर  संपूर्णानगर नामक व्हाट्सएप ग्रुप में खबर चलाने वाले पत्रकार पुनीत यादव को वॉइस रिकॉडिंग के माध्यम से अपशब्द बोला था।  वहीं ग्रुप एडमिन मनोज गुप्ता द्वारा प्रधान के इस रवैए  को सही कह कर अपने ही ग्रुप में बहस करना प्रारम्भ कर दिया था। इतना ही नही प्रधान की वाहवाही लूटने के चक्कर में अपने ही ग्रुप पर उक्त पत्रकार का उपहास उड़ाने में प्रधानपुत्र का सहयोग किया। मामले का संज्ञान लेकर पत्रकार हितों को लेकर सदैव संघर्षरत रहने वाले पत्रकार संगठन ऐप्जा (आल इंडियन प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन) के चीफ कोआर्डिनेटर उत्तर प्रदेश अनुराग सारथी, लखीमपुर खीरी जिला अध्यक्ष संदीप शुक्ला के दिशा-निर्देशन में पलिया तहसील अध्यक्ष विवेक अर्कवंशी के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के पत्रकारों ने लिखित रूप में प्रार्थना पत्र दिया था। उपरोक्त मामले में पुलिस द्वारा मंगलवार को मुकदमा पंजीकृत कर आगामी कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गई है। ऐप्जा चीफ कोआर्डिनेटर अनुराग सारथी ने कहा कि बीते दो दशकों से भी ज्यादा समय से ऐप्जा चेयरमैन रवीन्द्र मिश्रा पत्रकार हितों और पत्रकारों के मान-सम्मान हेतु संघर्ष करते आए हैं। पत्रकारों के मान-सम्मान से खिलवाड़ बर्दाश्त नही होगा और  भविष्य में भी ऐप्जा पत्रकारों के सम्मान के लिए संघर्षरत रहेगी। 

सम्पूर्णानगर क्षेत्र के पत्रकार व ज्वाइंट सेक्रेटरी ऐप्जा गोविंद कुमार, बब्लू गुप्ता, विवेक सिंह, संजीव कुमार, पुनीत यादव, गणेश, मनोज प्रजापति, रोशन कुमार व संतोष मित्रा आदि पत्रकारों ने ऐप्जा संगठन का आभार जताया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे