Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहन कर निकला युवक, लोगों ने पीट कर पुलिस को सौंपा



बुर्का में प्रेमी:प्रेमी को प्रेमिका से मिलने के लिए तमाम दुश्वारियां से गुजरना पड़ता है जिसका नजारा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में देखने को मिला है। प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी ने बुर्का पहन लिया।

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद अंतर्गत भोजपुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक बुर्का पहन कर मस्जिद के गली से गुजर रहा था, इसी दौरान वहां मौजूद लोगों को उस पर शक हो गया। लोगों को लगा कि बच्चा चोरी गैंग का कोई सदस्य है। इसके बाद उन्होंने उससे बुर्का हटाने के लिए कहा। युवक के पास से एक पिस्टल व लाइटर भी बरामद हुआ है, युवक को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। अब पुलिस मामले में जांच पड़ताल एवं कार्रवाई करने में जुटी हुई है। 


वायरल वीडियो

दरअसल इंटरनेट पर बुर्का पहने युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गली से गुजरते ही लोग उस पर शक करते हुए उसका चेहरा दिखाने के लिए कहते हैं, लेकिन वह नकाब के अंदर हिजाब लगा रहता है। मौके पर मौजूद लोग उसका चेहरा पूरी तरह से खुलवाते है, इसके बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। 

बुर्के के अंदर निकला युवक

चेहरा बेनकाब होते ही लोग उसकी जमकर पिटाई कर देते हैं, लोगों के पूछताछ में युवक अपना नाम चांद भूरा बताता है, हालांकि लोगों के मांग पर वह अपना आधार कार्ड उपलब्ध नहीं करवा पता है। 

पिस्टल व लाइटर बरामद

युवक का पूरा बुर्का खोलने की कोशिश में युवक के  पास लोगों को हथियार का एहसास होता है जिससे उसका बुर्का उतारने से पहले ही उसके पास से मौजूद लोग एक पिस्टल और लाइटर बरामद करते हैं। 

हुई पिटाई

युवक के पास हथियार मिलते ही लोगों की नाराजगी और बढ़ जाती है, इसके बाद लोग गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ों से जमकर पिटाई करते हैं। 

प्रेमिका से मिलने आया था युवक

लोगों के पूछताछ में बुर्के वाले युवक ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहना था, बुर्का पहनकर वह अपने प्रेमिका से उसके ही घर में अकेले में मुलाकात कर लेता, प्रेमिका के घर वालों को खबर तक नहीं होती। 

पुलिस को सौंपा 

 मामले की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। मामले में मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि मामला संज्ञान में है भोजपुर पुलिस के द्वारा विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे