Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, आधीरात को हुआ मुठभेड़



उत्तर प्रदेश के गोंडा में बाइक सवार बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया, । पुलिस अब बदमाश का इलाज कराने में जुटी हुई है। पुलिस की गोली से घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात कर्नलगंज संयुक्त टीम क्षेत्र के नारायणपुर मांझा में गश्त पर थी, रात 1:30 बजे एक बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। इस दौरान पुलिस ने उन्हें पूछताछ करने के लिए रोकने का प्रयास किया, तब बदमाश एसओजी संयुक्त टीम पर फायर करते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने गोली चलाई, जिससे बाइक सवार बदमाश पुलिस की गोली लगते ही गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

चोरी करने के दौरान चलाई थी गोली

पकड़े गए बदमाश की पहचान कौड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत बौनापुर लोनियनपुरवा गांव के रहने वाले बच्चन पुत्र गंगाराम के रूप में हुई। बदमाश से भागने का कारण पूछे जाने पर उसने बताया कि उसे आशंका थी कि पुलिस उसे पकड़ लेगी। क्योंकि बीते दिनों कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बालपुर चौकी क्षेत्र के परसागोड़री छोटकीपुरवा गांव में चोरी करने गया था, उस दौरान घर के सदस्य ने टॉर्च की रोशनी डाल दी थी, जिससे गोली चलाकर मौके से भाग निकला था। वही गोली लगने से परिवार का एक सदस्य घायल हो गया था।

बदमाश मेडिकल कॉलेज रेफर

बताया जाता है कि पुलिस की गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

तमंचा बरामद 

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक बारह बोर तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद किया है।

पुलिस टीम 

बदमाश से मुठभेड़ के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर उमेश्वर प्रभात सिंह, प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक समेत पुलिस टीम, एसओजी टीम शामिल रही।



बोले एसपी

मामले में पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि बीती रात कर्नलगंज में बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया है, वही दोनों बदमाशों के खिलाफ मामले में लिखा पढ़ी की जा रही है। बदमाश कर्नलगंज में चोरी के दौरान युवक को गोली मारकर भाग निकले थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे