Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दो बाइक की आमने सामने के टक्कर में मामा की मौत, भांजा गंभीर



गोंडा:दो बाइक की आमने-सामने के टक्कर में मामा की दर्दनाक मौत हो गई,युवक के मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गया। वही भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत जानकी नगर में संचालित पेट्रोल पंप, पोद्दार फिलिंग सेंटर के पास दो बाइक की आमने सामने के भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

मंदिर से दर्शन कर लौटने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि कौड़िया थाना क्षेत्र के बनगाई गांव के रहने वाले 42 वर्षीय नरेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ नेता पुत्र काशीराम मिश्रा शुक्रवार के सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने भांजे विजय कुमार के साथ दर्शन करने के लिए बलरामपुर जनपद के तुलसीपुर स्थित मां पाटेश्वरी देवी मंदिर गए हुए थे। मामा भांजे दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान गोंडा बलरामपुर मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पोद्दार फीलिंग सेंटर के पास हादसा हो गया। गोंडा के तरफ से आ रही पल्सर बाइक ने जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे मामा भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामा की मौत, भांजा गंभीर 

आसपास में मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना देते हुए घायल मामा भांजे को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटियाथोक को पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

चार मासूमों के सिर से उठ गया पिता का साया

मृतक नरेंद्र अपने माता-पिता के इकलौते औलाद थे, नरेंद्र के चार संतानों में तीन पुत्री और एक पुत्र है। बड़ी बेटी काजल, निशु और मोहिनी व पुत्र अजय मिश्रा के सिर से पिता का साया उठ गया।

मां से पूछते रहे मासूम क्यों रो रही हो.!

पति के मौत की सूचना मिलते ही पत्नी राजकुमारी रो रो कर बदहवास हो गई, थोड़ा सा स्थिर होती फिर देखते ही देखते दहाड़े मार कर रोने लगती थी। मां को रोते हुए देखकर छोटी-छोटी दोनों बेटियां यह नहीं समझ पा रही थी कि आखिर क्या हो गया? मां को रोता हुआ देखकर वह रोते हुए पूछती थी मां क्यों रो रही हो?

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे