Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पांच की मौत: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, दुर्घटना के बाद तालाब में गिरी कार



उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए रिफर कर दिया गया।



प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाराबंकी जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में दो कार और एक ऑटो की टक्कर हो जाने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वही इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए जिसमें तीन की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

लखनऊ मुरादाबाद रास्ते पर हुआ हादसा

गुरुवार की देर रात बद्दुपुर क्षेत्र के लखनऊ मुरादाबाद मार्ग पर इनैतापुर गांव के समीप दो कार और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना होते ही कार सड़क के किनारे स्थित बड़े से तालाब में चली गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

राहत एवं बचाव कार्य जारी 

देर रात हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर जुट गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। रात में ही राहत एवं बचाव कार्य जारी कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

ऑटो में ठोकर मारने के बाद कार से टकराई कार

बताया जाता है कि फतेहपुर से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर ऑटो को ठोक दिया, जिससे चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, उसके तुरंत बाद सामने से आ रही एक अन्य कार से टकराते हुए तालाब में चली गई। कार की ठोकर से ऑटो में सवार आठ लोग सड़क पर गिर गए। जिससे उन्हें गंभीर चोटे आई।

मृतकों और घायलों की हुई पहचान 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी मृतक बाराबंकी जिले के कुर्सी इलाके के अंतर्गत उमरा गांव के रहने वाले हैं, हादसे में इरफान पुत्र एहतेशाम, वहीदुल निशा पत्नी स्वर्गीय अनवर अली, अजीज अहमद पुत्र मोहर्रम अली, ताहिरा बानो पुत्री जाकिर अली और सबरीन पत्नी तारिक काजमी की मौत हो गई है। वहीं ऑटो में सवार सायरा बानो पत्नी अजीज अहमद, मासूम बच्ची अक्सा पुत्री सारिक, नंदन खुर्द गांव का रहने वाला विवेक, दूसरी कार चालक वरुण घायल है। 

बोले एसपी 

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बद्दुपुर थाना क्षेत्र में देर रात को हुए हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। घायलों में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दो कार और एक ऑटो में दुर्घटना हुई थी। मृतक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे