Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेटी की हत्या: गड़ासे से बेटी की हत्या कर पिता ने टुकड़े टुकड़े कर दिया शव



उत्तर प्रदेश के बहराइच में निर्दयी पिता ने बेटी की गंडासे से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने से निर्दयी पिता का दिल नहीं भरा उसने 17 वर्षीय बेटी के सिर,हाथ, पैर को काट कर अलग अलग कर दिया।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पिता ने बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी है। बेटी के पिता ने गंडासे से बेटी का सिर काटने के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता गंडासा लेकर बेटी की शव के पास बैठ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टुकड़े टुकड़े हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस रवाना कर दिया। मौके से आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र की घटना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणपुर मटेही गांव के रहने वाले नईम खान की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू का गांव के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नईम ने प्रेम प्रसंग से दूर होने के लिए बेटी को कई बार समझाया लेकिन वह उसकी बात को नजरअंदाज करती रही। जिससे नईम ने बेटी की हत्या कर दी।

प्रेमी के साथ बेटी को देखकर चढ़ा पारा

नईम खान बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज चला था, बताया जाता है कि सोमवार को उसने प्रेमी और बेटी को एक साथ देख लिया था, इस दौरान प्रेमी प्रेमिका के पिता को देखकर मौके से भाग लिया था, बेटी के आदत से नाराज पिता ने गड़ासे काट कर बेटी की हत्या कर दी। 

जांच जुटी पुलिस 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी हीरालाल कनौजिया, थाना प्रभारी राकेश पांडे दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

कई बार भाग चुकी है लड़की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतका पूर्व में अपने प्रेमी के साथ कई बार भाग चुकी है, प्रेमी के खिलाफ दो अलग-अलग पुलिस स्टेशन पर मुकदमा दर्ज है। 

छोटी बेटियों पर पड़ रहा था प्रेम प्रसंग का असर

बताया जाता है कि गिरफ्तार होने के बाद पिता ने पुलिस को बताया कि उसके पास चार और छोटी बेटियां हैं, बड़ी बेटी के कृत्य का असर छोटी बेटियों पर पड़ रहा था। उसके कारण से पूरे गांव में बदनामी हो गई थी, इसलिए ना चाहते हुए भी ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे