Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शादी कराने से पिता ने किया इनकार, कलयुगी बेटे ने ईंट से कूचकर की हत्या



उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पिता शराबी बेटे का विवाह कराने से मना कर रहा था, इसलिए कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता की ईंट से कूच कर हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिपराइच थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत्त होकर कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या करके मौके से भाग निकला। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है, घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

गांव वालों के सूचना पर पहुंची पुलिस 

बताया जाता है कि बुधवार की रात पिपराइच थाना क्षेत्र के हरखापुर गांव के रहने वाले सत्यप्रकाश तिवारी और उनके बेटे कन्हैया के बीच विवाद हो गया। इस दौरान कलयुगी बेटा शराब के नशे में धुत्त था। पिता से विवाद करने के दौरान कलयुगी बेटे ने पहले पिता पर लाठी से हमला किया, लात घूंसे मारे, इसके बाद ईंट से कूच कर हत्या करके मौके से भाग निकला। मामले में ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को जानकारी उपलब्ध कराई। 

पहली पत्नी का बेटा है कन्हैया 

बताया जाता है कि मृतक सत्य नारायण तिवारी ने पहली पत्नी के मौत के बाद दूसरा विवाह रचाया था, पहली पत्नी से कन्हैया का जन्म हुआ था, घटना की रात कलयुगी बेटे की सौतेली मां अपने मायके गई हुई थी। इसी दौरान उसने वारदात को अंजाम दे दिया। 

आत्महत्या करने की कोशिश 

आरोपी अपने विवाह के लिए पिता से आए दिन झगड़ा बवाल किया करता था, बुधवार की रात कन्हैया ने अपनी शादी के लिए पिता से विवाद शुरू किया। दोनों के बीच विवाद बढ़ता ही गया, इस दौरान पिता से लड़ते हुए इतना नाराज हुआ कि फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए फंदा बना लिया, वह आत्महत्या करने जा रहा था, लेकिन पिता और आसपास के लोगों ने उसे समझा बुझाकर आत्महत्या करने से रोक लिया।



आत्महत्या से रोकने के बाद कर दी पिता की हत्या

जिसके बाद उसने अपने पिता से फिर मारपीट शुरू कर दी, हाथापाई करते हुए गाली गलौज देकर पास में पड़े ईंट से पिता पर कई बार हमला करके मरणासन्न कर दिया। शोर शराबा सुनकर गांव वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तब तक आरोपी कन्हैया वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था। लेकिन वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। 

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित 

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सत्यनारायण को गंभीर दशा में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुत्र के हरकतों से तंग मंदिर में रहता था पिता

ग्रामीणों की माने तो आरोपी कन्हैया अपने पिता सत्यनारायण से आए दिन शराब पीकर झगड़ा बवाल किया करता था, इसी कारण से सत्यनारायण ज्यादा से ज्यादा समय गांव के पास मंदिर पर गुजारता था।

जांच में जुटी पुलिस 

मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों मृत घोषित कर दिया, मामले में पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे