Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...वृक्षारोपण किए गए पेड़ों को उखाड़ कर फेंका



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय से सटे हुए ग्राम सभा काली थान को राष्ट्रीय राजमार्ग 730 बौद्ध परिपथ से जोड़ने वाले मार्ग के किनारे पायनियर पब्लिक स्कूल प्रबंधन द्वारा शासन प्रशासन के अपील पर चलाए जा रहे वृहद वृक्षारोपण अभियान के तहत एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम अंतर्गत शनिवार को पायनियर पब्लिक स्कूल और कॉलेज के छात्र-छात्राओं तथा अध्यापक अध्यापिकाओं द्वारा किए गए वृक्षारोपण के पड़ों को काली थन गांव के कुछ दबंग लोगों के उकसावे पर गांव के कुछ लोगों द्वारा उखाड़ कर फेंक दिया गया ।


पायनियर पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक डॉ एम पी तिवारी न 21 सितंबर को बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवाहन पर बृहद वृक्षारोपण के तहत एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के अंतर्गत कालीथान गांव को जाने वाले मार्ग पर विद्यालय के सामने छात्र-छात्राओं तथा अध्यापक अध्यापिकाओं ने वृक्षारोपण किया था ।


वृक्षारोपण के कुछ ही दर बाद गांव के कुछ लोगों ने पेड़ों को उखाड़ कर फेंक दिया । उन्होंने बताया कि एक ओर जहां सरकार अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने की अपील कर रही है, वहीं प्रकृति के विरोधी कुछ लोग ऐसे पुनीत कार्य में व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं । उन्होंने पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन से मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे