Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...विधायक ने चलाया सदस्यता अभियान



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक पलटू राम ने शुक्रवार को बुद्ध नगर बाजार में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चलाकर सैकड़ो सदस्य बनाए ।


20 सितंबर को कोयलरा ग्रामसभा के बूथ संख्या 72 पर बुद्ध नगर बाजार में सभा का आयोजन किया गया । सभा के मुख्य सदर विधायक पलटू राम ने अपने संबोधन में केंद्र तथा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा नीतियों के विषय में जानकारी दी ।


उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों ने विपक्षी पार्टियों के बहकावे में आकर भाजपा प्रत्याशी को जीत नहीं दिला पाई, जिसके कारण विकास बाधित हो रहा है । दूसरे दल का सांसद होने के नाते पिछले 5 साल इस क्षेत्रका नुकसान हुआ था और इस बार भी वही गलती दोहराई गई है ।


उन्होंने कहा कि सांसद निधि से कोई कार्य नहीं कराया जा रहा है, जिससे क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो गया है । उन्होंने सभी से अधिक से अधिक संख्या में भाजपा की ऑनलाइन सदस्यता ग्रहण करने की अपल की और कहा कि सदस्य बनने से पूरे देश के किसी भी राज्य में जाने पर कठिनाई के समय वहां के भाजपा पदाधिकारी सहयोग करेंगे ।


उन्होंने पूरे बाजार में डोर टू डर जाकर लोगों को भाजपा का सदस्य बनाया । कार्यक्रम का आयोजन प्रधान गोपालपुर स्वामी नाथ कस्यप द्वारा किया गया ।


अभियान के दौरान विधायक के साथ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गोविंद सोनकर मंडल अध्यक्ष अरविंद तिवारी, ग्राम प्रधान शंकरपुर मोहम्मद अयूब खान, पूर्व ग्राम प्रधान कोयलरा राम किशुन, बीरेन्द्र कुमार मंडल मंत्री, पं0 भानु तिवारी बूथ अध्यक्ष, अवधेश पाठक बूथ अध्यक्ष, डीपी गुप्ता, अर्जुन प्रसाद शुक्ला, लल्लू लाल तिवारी, जटा शंकर तिवारी, राम उजागर यादव, सतीश तिवारी, जय प्रकाश पाठक, राम कुमार, गायत्री प्रमाद गुप्ता, गणेश दत्त सोनकर, जोगी राम सोनकर, वंशी नाल कश्यप व सोनू पाठक शाहिद तमाम लोग मौजूद थे । सदस्यता अभियान के तहत विधायक की मौजूदगी में सैकड़ो लोगों को ऑनलाइन सदस्यता दिलाई गई ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे