Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...नपाप अध्यक्ष ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को किया नमन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श नगर पालिका अध्यक्ष डा.धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरु ने भाजपा के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती अवसर पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पितकर सदस्यता अभियान चलाया ।


25 सितंबर को आदर्श नगर पालिका अध्यक्ष डॉक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू के नेतृत्व में बूथ संख्या 109, वार्ड संख्या 7 अचलापुर के निवासियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। कार्यक्रम में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई । अध्यक्ष डा धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू कहा कि पं.उपाध्याय जी के विचारों में गांव, गरीब, किसान और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के उन्नयन पर विशेष जोर दिया गया है। उन्होंने महिलाओं को स्वावलंबन के पथ पर अग्रसर करने का भी महत्वपूर्ण दृष्टिकोण प्रस्तुत किया, जो आज भी प्रासंगिक है। इस अवसर पर डीपी सिंह बैस, कृष्ण गोपाल गुप्ता नगर अध्यक्ष, राजेश कश्यप सभासद, नंद लाल तिवारी सभासद, डॉ० विमल चंद्र त्रिपाठी, अंशुमाली भारतवंशी आईटी प्रमुख, राजेश प्रताप सिंह बबलू शक्ति केंद्र संयोजक सहित अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।

इस अवसर पर भाजपा के सदस्यता अभियान-2024 का विस्तार करते हुए,नए सदस्यों को पार्टी की मूल विचारधारा से जोड़ने का प्रयास किया गया। यह आयोजन पं. उपाध्याय जी की विचारधारा को आगे बढ़ाने और समाज के विभिन्न वर्गों को संगठित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे