Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...आशुभाषण प्रतियोगिता आयोजित



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एम एल के पी जी कॉलेज में सोमवार को आशुभाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में मोहित सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया।


30 सितंबर को पाठ्य सहगामी क्रियाओं के अंतर्गत महाविद्यालय प्राचार्य प्रो0 जे पी पाण्डेय के निर्देशन में वाणिज्य संकाय में आशुभाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में सम्मिलित 29 प्रतिभागियों ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020, भारत एक सम्पन्न राष्ट्र है, राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका सहित विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर अपने अपने विचार व्यक्त किए। मुख्य नियंता प्रो0 राघवेंद्र सिंह ने विजयी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


प्रतियोगिता के निर्णायक डॉ स्वदेश भट्ट,डॉ एस के त्रिपाठी व डॉ अर्चना शुक्ला ने विषय वस्तु व प्रस्तुति के आधार पर बीएड 2nd ईयर के मोहित सिंह को प्रथम, एम ए 1st ईयर की शिखा पाण्डेय को द्वितीय तथा बीए 3rd ईयर की हर्षिता श्रीवास्तव को तृतीय स्थान के लिए चुना गया। प्रतियोगिता के संयोजक डॉ के पी मिश्र ने सभी का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ सुनील कुमार शुक्ल ने किया। इस अवसर पर डॉ बीएल गुप्त, डॉ पी एन पाठक, लेफ्टिनेंट डॉ देवेन्द्र कुमार चौहान, डॉ दिनेश त्रिपाठी व सनाउल्लाह सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे