Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: बच्चा चोर समझकर युवक को पीटा, 16 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज



उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में दबंगों ने युवक को बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी। मामले में पीड़ित के भाई के तहरीर पर चार लोगों को नामजद करते हुए लगभग डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत खोरहसा का रहने वाला युवक मोतीगंज थाना क्षेत्र के चौकी क्षेत्र के पचपेड़वा चौरी हर्षो पट्टी गांव में पहुंच गया था। जहां ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मानसिक रूप से अस्वस्थ है युवक

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है, उसकी स्थिति को देखते हुए उसे एक कमरे में रखकर उस पर लगातार नजर रखा जाता है। जिससे वह घर से बाहर ना निकल सके। लेकिन जरा सी चूक पर वह घर से बाहर निकल गया था। जब तक उसके गायब होने की जानकारी मिलती तब तक वह घर से काफी दूर निकल चुका था। उसे खोजते हुए आसपास में पता किया गया, लेकिन वह गांव में नजर नहीं आया। इस दौरान टहलते हुए मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पचपेड़वा चौरी हर्षो पट्टी गांव में पहुंच गया था। जहां गांव वालों ने उसको बच्चा चोर समझ कर पिटाई कर दी, जिससे उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया है।

इलाज जारी 

मामले में पीड़ित के भाई सुभान अली ने बताया कि ग्रामीणों की पिटाई से उसके भाई तबारक अली की स्थिति ज्यादा खराब हो गई। उसे गंभीर दशा में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


वायरल वीडियो

मामले का वीडियो वायरल 

मामले का वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम सहित अलग अलग सोसल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें युवक की पिटाई करने के बाद लोग उसका वीडियो बना रहे हैं। युवक पर बच्चा चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है।

मुकदमा दर्ज

मोतीगंज थाना प्रभारी अनीता यादव ने दूरभाष पर बताया कि मामले में पीड़ित के भाई सुभान अली के शिकायती पत्र पर चार लोगों को नामजद करते हुए एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे