Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सहकारी गन्ना विकास समिति ऐरा में शांतिपूर्वक 472 लोगों ने कराया नामांकन



चप्पे चप्पे पर मुस्तैद रही पुलिस,डीएम एसपी ने भी लिया जायज़ा

कमलेश

खमरिया-खीरी:सहकारी गन्ना विकास समिति ऐरा में डेलीगेट का नामांकन धौरहरा तहसीलदार व पुलिस की मुस्तैदी में गुरुवार को शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। इस दौरान डीएम के साथ एसपी भी खमरिया पहुचे जो नामांकन प्रक्रिया का जायजा लेकर अधीनस्थों को शांतिपूर्वक नामांकन करवाने के निर्देश दिए। अब शुक्रवार को नामांकन पत्रों की जांच  के बाद वैध नामांकनों का प्रदर्शन होगा।

सहकारी गन्ना विकास समिति ऐरा में  गुरुवार को डेलीगेट्स के नामांकन तहसीलदार आदित्य विशाल की मौजूदगी में शांतिपूर्वक सम्पन्न हो गया। इस बाबत एआरओ आलोक शुक्ला ने बताया कि गन्ना समिति ऐरा के चुनाव में कुल 472

सदस्यों ने डेलीगेट्स के पद के लिए नामांकन करवाया है। नामांकन के दौरान आरओ शैलेन्द्र कुमार के साथ वह स्वयं नामांकन प्रक्रिया पर बारीकी से नजर रखे रहे। वही समिति के अंदर व बाहर सीओ पीपी सिंह की अगुवाई में खमरिया थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक उपाध्याय,ईसानगर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार की देखरेख में पुलिस के जवान चप्पे चप्पे पर मुस्तैद रहे। जो किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिए शासन के निर्देशानुसार चुनाव परिधि से 200 मीटर के क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गतिविधि को पूर्ण रूप से बंद कर नजर बनाए रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे