Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: होटल में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


अशफाक आलम 

गोंडा:5 दिन पहले मोटरसाइकिल से निकले युवक का होटल के रूम में फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। 

मनकापुर कस्बे में संचालित एक होटल में युवक कमरा लेकर रुका था, शुक्रवार के देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

गाड़ी के आरसी से हुई पहचान

बताया जाता है कि मनकापुर कस्बे के एक होटल में युवक का शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल किया, युवक ने गाड़ी के आरसी के जरिए होटल में एंट्री किया था। पुलिस ने तत्काल आरसी की पड़ताल कर गाड़ी मालिक का नंबर तलाश लिया। जिससे युवक के बारे में जानकारी मिल गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को अवगत कराया, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

दर्ज थी गुमशुदगी 

खोड़ारे थाना क्षेत्र अंतर्गत बनगांव के रहने वाले विनोद कुमार ने क्राइम जंक्शन से बात करते हुए दूरभाष पर बताया कि उसका 25 वर्षीय भाई मुकेश प्रजापति पुत्र राजकुमार प्रजापति अपने एक मित्र की मोटरसाइकिल लेकर के 5 अगस्त के रात लगभग 9:30 बजे घर से निकला था, तब से वापस नहीं लौटा। तीन दिन पूर्व खोड़ारे पुलिस में भाई के गायब होने के बाबत गुमशुदगी दर्ज कराया गया है।

भाई का आपरेशन करवाने आया था युवक

मृतक के भाई विनोद ने बताया कि उसका भाई बीवी बच्चों सहित लुधियाना में रहता है। वहां सिलाई की पांच मशीन चल रही हैं। बीते दिनों बड़े भाई (विनोद) के दुर्घटना की जानकारी होने के बाद 27 जुलाई को घर आया था। डॉक्टर ने बताया था कि पैर का ऑपरेशन होगा, ऑपरेशन करवाने के लिए वह घर पहुंचा, लेकिन ऑपरेशन होने से पहले ही 5 अगस्त की रात गायब हो गया था। 

लुधियाना में है परिवार

मृतक की पत्नी ज्योति अपने 11 माह के बच्चे के साथ लुधियाना में है, 4 वर्ष पहले मुकेश का ज्योति से विवाह हुआ था। मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के ससुराल खोड़ारे थाना क्षेत्र के केशवनगर के अल्लीपुर अंतर्गत डलमऊर में भी कोहराम मच गया।

बोले इंस्पेक्टर 

मनकापुर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव का पंचायतनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है। घटना के बाबत परिजनों को जानकारी दे गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे