Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज चौपाल में नही पहुँची डीएम, एडीएम ने सुनीं समस्याएं



रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज ब्लाक क्षेत्र के छे गाँव में डीएम की चौपाल लगी थी लेकिन किसी कारण बस चौपाल में डीएम नही पहुँच सकी तो एडीएम ने मोर्चा सम्भालते हुए जन समस्याओ को सुना और निस्तारण का भरोषा दिया है लेकिन डीएम से मिलने पहुँचे फरियादी मायूस होकर चले गए। 

बता दे की तरबगंज ब्लाक क्षेत्र के छे ग्रामपंचायत पथार, करनीपुर, सेझिया, सिंगहाचंदा, बौरिहा व काशीपुर में 2अगस्त को डीएम गोण्डा ने चौपाल लगाने का निर्णय लिया था लेकिन किसी कारण बस डीएम चौपाल में नही पहुँच सकी तो चौपाल की जिम्मेदारी एडीएम गोन्डा ने सम्भाली जो जन समस्याओ को सुनकर निस्तारण का भरोषा दिया लेकिन डीएम से मिलने आये फरियादी मायूस हो गए और कहा की अब समस्याओ का निस्तारण नही हो पायेगा सारी शिकायत ठन्डे बस्ते में डाल दी जायेगी।

ग्राम पंचायत पथार व ग्राम पंचायत बौरिहा में समस्याओ का अंबार लगा रहा, करनीपुर में कोटेदार के खिलाफ कम राशन देने की शिकायत की गई और 20 घरो को जाने के राष्ते पर अबैध कब्जे की शिकायत की गई, जिस पर एसडीएम तरबगंज विशाल कुमार ने कहा की जाँच करवाकर तत्काल राष्ते से अबैध कब्जा हटवाया जायेगा व कोटेदार के खिलाफ जाँच का आदेश किया गया है। सिंगहाचंदा में बिजली बिभाग से सम्बंधित सबसे ज्यादा शिकायत आई यानि सभी ग्रामपंचायत में सैकड़ो की संख्या में शिकायत दर्ज की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे