Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: तालाब में युवक का शव मिलने से हड़कंप



गोंडा:इटियाथोक थाना क्षेत्र के तालाब में पुल के पास एक युवक का शव पानी में उतराता हुआ दिखाई पड़ने से हड़कंप मच गया। ग्राम प्रधान के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान खरगूपुर कस्बे के रहने वाले के रूप में हुई है।


मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के सुबह खरगूपुर के रास्ते पर स्थित सगरा पुल शनिदेव मंदिर के पास तालाब में एक युवक का शव पानी में उतराता हुआ दिखाई दिया। जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, उन्होंने ग्राम प्रधान को तालाब में शव दिखाई पड़ने की बात बताई। प्रधान के सूचना पर पहुंची इटियाथोक पुलिस ने तालाब से शव बाहर निकलवा कर लोगों से पहचान करवाई। स्थानीय लोगों से पहचान नहीं हो पाने के उपरांत पुलिस ने खरगूपुर पुलिस से संपर्क किया, जिससे मृतक की पहचान खरगूपुर नगर पंचायत के कटहरिया उत्तरी मोहल्ला के रहने वाले 26 वर्षीय विवेक पांडे पुत्र हनुमान पांडे के रूप में हुई।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई, जांच पड़ताल के दौरान मृतक के जेब में एक बंडल बीड़ी, एक हरी भिंडी पाया गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य संकलन किया।

रविवार से गायब था युवक

बताया जाता है कि मृतक विवेक पांडे अपने माता-पिता का बड़ा पुत्र था, मृतक के एक छोटा भाई विष्णु पांडे है। रविवार के शाम घर से निकाला था, तब से वापस नहीं लौटा। मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह अक्सर घर से निकलकर इधर-उधर घूमने चला जाता था, लेकिन दो-चार दिन बाद वापस आ जाता था।

बोले इंस्पेक्टर 

इटियाथोक थाना प्रभारी निरीक्षक ने बात करते हुए दूरभाष पर बताया कि ग्राम प्रधान के सूचना पर तालाब से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। मृतक की पहचान होने के बाद परिजनों को सूचित किया गया था, परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। शव की स्थिति देखने से ऐसा लग रहा था कि दो-तीन दिन पुराना है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे