Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्नी के साथ सेल्फी लेकर नहर में लगाई छलांग: सर्राफ व्यवसायी ने सुसाइड नोट लिखकर बयां किया दर्द



उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के सर्राफ व्यवसायी ने अपने दर्द को पहले कागज पर उकेरा, पत्नी के साथ एक सेल्फी ली, उसके बाद दोनों ने गंग नहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने पति का शव बरामद कर लिया है, वही पत्नी की तलाश अभी जारी है। मामले की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

दरअसल सहारनपुर के सर्राफ व्यवसायी ने पत्नी सहित नहर में कूद कर आत्महत्या कर लिया है। आत्महत्या करने से पहले पति ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें अपनी पीड़ा बयां करते हुए बताया है कि हम कर्ज में डूबे हुए हैं, ब्याज देते देते थक चुके हैं। अब इससे ज्यादा ब्याज नहीं दे पाएंगे। इसलिए अब आत्महत्या कर लेंगे। सुसाइड नोट में बच्चों के बारे में भी लिखा गया है।

व्यापार में घाटा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार साई ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाने वाले सर्राफ सौरभ बब्बर किशनपुरा बाजार में दुकान करते हैं। बीते दिनों व्यापार में घाटा लग गया था, जिससे सौरभ बब्बर कर्ज में आ गए थे। लोग आशंका व्यक्त करते हैं कि कर्जदारों ने सौरभ पर दबाव बनाया होगा, इसके बाद सौरभ ने यह खौफनाक कदम उठाया होगा।

बाइक से पहुंचे हरिद्वार

बताया जाता है कि सौरभ बब्बर अपनी पत्नी मोना बब्बर को बाइक पर बैठाकर हरिद्वार पहुंचे, गंग नहर में छलांग लगाने से पहले घर पर फोन किया। घर वालों से कहा कि सबको बता देना कि हम हरिद्वार में हैं, इस दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। यहीं से अभी नहर में छलांग लगा देंगे, इस बात का किसी को विश्वास नहीं हुआ। इसके बाद पत्नी मोना बब्बर के साथ एक सेल्फी लेकर दोनों ने नहर में छलांग लगा दी।

लिखा Suicide note 

सुसाइड नोट में सौरभ बब्बर ने लिखा कि मैं कर्ज के दलदल में इस कदर फस गया हूं कि अब इससे निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा है, अंततः मैं और मेरी पत्नी मोना, अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं। हमारी किशनपुरा वाली प्रॉपर्टी दुकान व मकान हमारे दोनों बच्चों के लिए है।

बच्चों को किया नानी के हवाले 

सर्राफा व्यवसायी ने सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि अब हमारे दोनों बच्चे अपने नानी के घर रहेंगे, उनका जीवन (बच्चों का) हम पति-पत्नी उनके हवाले करके जा रहे हैं। हमारे बच्चे वही रहेंगे, हमें किसी पर भरोसा नहीं है।

दे चुके अत्यधिक ब्याज 

कर्जदारों के कर्ज के बाबत सौरभ ने आगे लिखा है कि अपने लेनदेन के बारे में हम अंधाधुंध ब्याज दे चुके हैं, अब और नहीं दे पा रहे हैं।

शेयर कर देंगे फोटो

सुसाइड नोट में व्यापारी ने कहा कि हम जहां सुसाइड करेंगे, वहां से फोटो लेकर व्हाट्सएप पर शेयर कर देंगे, इस दुनियां को अलविदा।

व्यापारी का मिला शव

हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गंग नहर में सौरभ बब्बर का शव पाया गया, वही मोना बब्बर का तलाश अभी जारी है। व्यापारी के घर वालों को मोना बब्बर के जीवित होने की उम्मीद है, गोताखोरों के मदद से पुलिस मोना की तलाश में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे