Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही पति पत्नी की जलकर मौत: सड़क के किनारे खड़े पुलिस दंपति को रौंदने के बाद ट्रक में लगी आग



उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल्ली देहरादून हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार सिपाही और महिला सिपाही की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक विद्युत पोल से टकरा गया, जिससे ट्रक के केबिन आग लग गई। महज कुछ ही देर में ट्रक धूं धूं कर जलने लगा।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बाइक पर सवार होकर दोनों सिपाही रहे थे, इसी दौरान वह बिलासपुर कट के पास सड़क के किनारे बाइक को खड़ी करके आपस में कुछ बातचीत करने लगे। तभी तेज रफ्तार से आ रहा रोड़ी लदे ट्रक ने बाइक सवार पुलिसकर्मी को ठोकर मारते हुए बिजली के पोल से टकरा गया। महिला सिपाही ट्रक में फंस गई, जिससे महिला और पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं बिजली के पोल से टकराते ही ट्रक की केबिन में आग लग गई। भीषण हादसे में महिला और पुलिस सिपाही घायल होकर फंस जाने के कारण मौके से उठकर भाग नहीं पाए, ट्रक के आग से जलकर दोनों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद मृतक पुलिसकर्मियों के शव को बाहर निकाला जा सका।

मृतक पुलिसकर्मी की पहचान दंपति के रूप में हुई है। मृतक सहारनपुर जनपद के सरसावा थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतक सिपाही सुधीर मुरादाबाद जनपद के कटघर पुलिस स्टेशन में तैनात है, वही महिला सिपाही सोनिया जिले में तैनात है। पुलिस के द्वारा मौके पर क्रेन बुलवाया गया, क्रेन के जरिए ट्रक को बिजली के पोल से अलग किया गया। तब ट्रक में फंसी महिला के शव को बाहर निकाला जा सका।

पुलिस ने मौके से महिला सिपाही और पुरुष सिपाही के शव को पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रवाना कर दिया है। वहीं हादसे का जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे