Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में सड़क पर शव रखकर परिजनों ने किया प्रदर्शन


                            

रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिवरहा में केबिल जोड़ने के चक्कर में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी जिस पर थाने में तहरीर दी गई व शव पोस्टमार्टम में भेजा गया पोस्टमार्टम से आने के बाद  शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया गया सूचना पर पहुँचे सीओ तरबगंज ने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणो को समझाया तब जाकर मामला शान्त हुआ ।

बता दे कि तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत चिवरहा में 1अगस्त को केबिल जोड़ने के चक्कर में विवाद हो गया था, जो बृजलाल के घर से होकर जारही थी जो टूट कर गिर गई थी, जिसे विपक्षी जोड़ रहे थे, तब दिन मे बवाल हुआ होकर शांत हो गया था, रात लगभग नौ बजे बृजलाल घर आ रहे थे तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे बृजलाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम में भेज दिया, जहाँ से शव वापस आते ही शनिवार की सुबह लोगों ने तरबगंज अमदही मार्ग के परास चौराहे पर शव को रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि तीन लोगों ने मिलकर हत्या की है, पुलिस ने केवल एक ही व्यक्ति पर मुकदमा पंजीकृत किया है। काफी संख्या में एकत्र हुए लोगो ने रोड़ जाम कर दिया, सूचना पर थाना तरबगंज व उमरी बेगमगंज पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी तरबगंज मौके पर पहुंचे।लोगो को समझा बुझाकर रोड खाली कराया। 

क्षेत्राधिकारी तरबगंज विनय कुमार सिंह ने बताया की तहरीर में केवल एक ही व्यक्ति को नामजद किया गया था, जिसके ऊपर मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है, अगर और लोग है तो जाँच कर उनका भी नाम बढ़ाया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे