Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सेल्फी लेने के दौरान फिसला पांव, पानी के बहाव में बह गए दो युवक, वीडियो वायरल


 

डेस्क:रील बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने के लिए वीडियो शूट करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। रील  का वीडियो शूट करने के दौरान दो युवक पानी के तेज बहाव के साथ बह गए। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के भीलवाड़ा में रील बनाने के दौरान दो युवक पानी के तेज बहाव के साथ बह गए, इस दौरान उनके साथ मौजूद युवकों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि उन्हें बचाया नहीं जा सका, दोनों युवक पानी के दबाव के साथ बहते हुए चट्टानों से लड़ते हुए दूर निकल गए।


वायरल वीडियो

बता दें कि रील बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने के लिए आज के युवाओं में जुनून देखने को मिल रहा है। रील बनाने के दौरान उन्हें कभी-कभी इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही मामला राजस्थान के भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ कोटा नेशनल हाईवे स्थित मेनाल पर्यटन स्थल में देखने को मिला है। यहां रील बनाने के लिए दो युवकों ने अपनी जिंदगी खतरे में डाल दी, उन्हें बहते हुए पानी के बहाव से बचाया नहीं जा सका।

लगी थी सुरक्षा व्यवस्था 

खतरनाक स्थान होने के कारण से प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टिगत जंजीर से बैरिकेडिंग कराई थी, इस लाइफ लाइन से आगे जाना खतरे से खाली नहीं था, लेकिन सेल्फी लेते हुए रील बनाने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण से दो युवक लाइफ लाइन के लिए लगाई गई लोहे की जंजीर से आगे निकल गए। 

झरने से 150 फिट गहराई में गिरे युवक

दरअसल युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए मेनाल पहुंचा था, सेल्फी लेने के दौरान फिसल कर लाइफलाइन जंजीर को पार कर गया। मौके पर मौजूद दोस्तों ने उसे जंजीर पकड़ाकर बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी का तेज बहाव होने के कारण वह अपने आप को नहीं संभाल सका। हाथ से जंजीर छूटते ही पानी की तेज बहाव से झरने के साथ 150 फीट नीचे गिर गया।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल 

पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें पानी की तेज बहाव में दो युवक फंसे हुए हैं, उन्हें बचाने के लिए युवकों के द्वारा प्रयास किया जा रहा है लेकिन दोनों युवक खुद को संभाल नहीं पाते हैं, वह पानी के तेज बहाव के साथ चट्टानों से टकराते हुए बहते है।

बाइक से पहुंचा था मेनाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भीलवाड़ा के भवानी नगर का रहने वाला 26 वर्षीय कन्हैयालाल बैरवा, शास्त्री नगर के रहने वाले अपने 17 वर्षीय दोस्त अक्षित धोबी के साथ बाइक पर सवार होकर पिकनिक मनाने के लिए मेनाल पहुंचा था। चट्टानों पर नहाने के दौरान सेल्फी और रील बनाने के चक्कर में हादसा हो गया। जिसमें कन्हैया लाल पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। वहीं लोगों की मदद से अक्षित को बहाने से बचा लिया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे