Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सेल्फी के दौरान हुआ हादसा:100 फिट गहरे खाई में गिर गई युवती


                             वीडियो

रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल 

डेस्क:सेल्फी लेने व रील बनाना कहीं-कहीं लोगों को बहुत भारी पड़ जाता है, रील बनाने व सेल्फी पोज के चक्कर में लोग बुरी तरह से फंस जाते हैं, तो कहीं-कहीं लोगों को अपनी जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ जाता है। इसी तरह सेल्फी लेने के दौरान एक युवती 100 फीट गहरी खाई में चली गई। जिसे बचा कर निकाल लिया गया, अब उसका इलाज चल रहा है। 

दरअसल महाराष्ट्र के सतारा में मानसून का लुफ्त लेने युवती सेल्फी पोज लेने के दौरान फिसलकर सड़क से 100 फीट गहरी घाटी में पहुंच गई। 

सेल्फी के चक्कर में फिसला पांव: बताया जाता है कि युवती घूमने के लिए आई हुई थी, यहां का नजारा देखकर उसने प्रकृति की खूबसूरती के साथ अपने फोटो को मोबाइल के कैमरे में कैद करने लगी। अलग-अलग एंगल से तस्वीर लेने के दौरान अचानक से उसका पैर फिसल गया, इसके बाद वह फिसलते हुए 100 फीट गहरी घाटी में पहुंच गई। 

रेस्क्यू ऑपरेशन: दरअसल महिला अपने एक पुरुष मित्र के साथ मानसून का लुफ्त लेने के लिए आई हुई थी, उसके साथ हादसा होने के बाद साथ में मौजूद अभिषेक उर्फ अभी नाम के मित्र ने आसपास के लोगों से मदद मांगी। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। रस्सी के जरिए रेस्क्यू करके युवती को गहरी खाई से बाहर निकाला गया।

युवती घायल: गहरी खाई में गिरकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। 

वीडियो वायरल: युवती का रेस्क्यू करने के दौरान रेस्क्यू टीम ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, वायरल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे