Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दो महिलाओं की अनोखी शादी:मामी-भांजी ने आपस में रचाई शादी, शादी का वीडियो वायरल


                            वायरल वीडियो 

बिहार राज्य के गोपालगंज में मामी और भांजी के आपस में शादी करने का मामला प्रकाश में आया है। 3 वर्ष पूर्व मामी का भांजी पर दिल आ गया था, जिससे मामी को खौफ सताने लगा था कि उसके भांजी का कहीं विवाह हो जाएगा तो वह उससे दूर चली जाएगी। तब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। सोमवार को मामी भांजी का विवाह संपन्न हो गया। इंटरनेट के जरिए विवाह का वीडियो और मामी का बयान सामने आया है। यहां भांजी दुल्हन बनी है तो मामी ने दूल्हे की भूमिका अदा की है।

कुचायकोट के बेलवा गांव की रहने वाली सुमन कुमारी अपनी सगी भांजी शोभा कुमारी के सुंदरता पर दीवानी हो गई। 12 अगस्त को सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा माता मंदिर में सात फेरे लेकर विवाह की रस्म अदा की।

हिंदू रीति रिवाजों से की शादी

मामी और भांजी ने मां दुर्गा मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से विवाह करते हुए सात फेरे लेने के साथ मांग में सिंदूर भरने, मंगलसूत्र और जयमाला पहनाने की रस्म निभाने के उपरांत पूरी जिंदगी साथ निभाने की कसम भी खाई है।

तीन वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

 बताया जाता है कि उनका बीते 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, वह एक दूसरे से प्यार करती थी। लेकिन यह बात दुनिया में जग जाहिर नहीं हुई थी। मामी भांजी ने जब मंदिर में विवाह रचाया तब यह बात सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो गई। जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

भांजी के विवाह होने का मामी को खौफ 

भांजी के प्यार में पागल मामी सुमन को भांजी का कहीं और विवाह हो जाने का खौफ बना हुआ था, मामी ने बताया कि भांजी बहुत खूबसूरत है, किसी से शादी हो जाने के बाद वह छोड़कर चली जाती। इसलिए मंदिर में शादी कर ली।

बोली दुल्हन

वायरल वीडियो में दुल्हन ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे से बीते 3 वर्षों से प्यार करते हैं, हम लोग भाग करके शादी किए हैं, परिजनों को आपत्ति होगा यह हमें नहीं पता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे