Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जमीन में धंस गई RCC सड़क, पार्षद सहित अन्य घायल, मामले का वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के सहारनपुर 1 वर्ष पूर्व बनी आरसीसी सड़क 25 फीट धंस गई, जिसमें पार्षद सहित लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें पार्षद को गंभीर चोट आई। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला, लोगों ने निगम और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारे लगाए।

दरअसल रविवार को सहारनपुर में एक बड़ा हादसा हो गया, वार्ड 34 के विनोद विहार कालोनी में 1साल पहले बनाई गई आरसीसी सड़क अचानक से 20 से 25 फीट दूरी तक धंस गई। मामले की जानकारी मिलते ही नगर निगम के अधिकारियों के साथ मेयर ने मौका मुआवजा किया। 

पानी की लाइन ठीक करने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि आरसीसी सड़क के नीचे गहरी सीवर लाइन और पानी की लाइन डाली गई थी, बीते कई दिनों से लगातार पानी के लाइन से रिसाव हो रहा था। मामले में पार्षद सुधीर पंवार नगर निगम में शिकायत दर्ज कराई थी। लगभग 15 दिनों के बाद शिकायत को लेकर नगर निगम जाग गया, लीकेज को ठीक करने के लिए टीम पहुंची थी। लीकेज को ठीक करने के लिए नगर निगम की टीम ने अपना काम शुरू किया था कि सड़क धंस गई।



खोखली हो चुकी थी सड़क 

सड़क धंसने के बाद दिखाई पड़ा की लगातार पानी के रिसाव से सड़क अंदर ही अंदर खोखली हो गई थी। आरसीसी सड़क धंसने के बाद सड़क के नीचे मिट्टी का आता पता नहीं चला। 

पार्षद सहित अन्य घायल

बताया जाता है कि लीकेज को ठीक करने के लिए जब टीम पहुंची थी, तब क्षेत्रीय पार्षद सुधीर मौके पर मौजूद थे, इस दौरान लीकेज ठीक करने वाली टीम सहित मोहल्ले की महिलाएं भी मौजूद थी। अचानक सड़क के धंसने से सभी लोग नीचे गिरकर घायल हो गए। इस हादसे में पार्षद सुधीर पवार सहित मौके पर मौजूद मजदूर और महिलाएं घायल हो गई। घायल अवस्था में सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से तीन लोगों को मेडिग्राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हुई नारेबाजी

हादसे से स्थानीय लोगों में आक्रोश पनप उठा, उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले की जानकारी मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर सभी को शांत कराया। 

मेयर ने लिया जायजा 

मामले की जानकारी मिलते ही मेयर डॉक्टर अजय कुमार सिंह ने निगम के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। मेयर ने आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि पूरे मामले की बारीकी से जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। तब आक्रोशित लोग पूर्णतया शांत हुए।

बोले मेयर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक में डॉक्टर अजय कुमार सिंह ने मामले के बाबत कहा कि जल रिसाव के कारण सड़क जमीन में धंस गई है, जिसमें पार्षद सहित स्थानीय लोग घायल हुए हैं, पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बोले नगर आयुक्त 

वही इस बाबत सहारनपुर नगर आयुक्त संजय चौहान ने कहा कि सड़क जमीन में धंस गई है, प्रकरण में जांच उपरांत जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे