Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हादसे का लाइव वीडियो: जंगल में पूजा करने के दौरान श्रद्वालुओं पर गिरा पेड़



उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के जंगल में पूजा के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। 

बताया जाता है कि कुछ श्रद्धालु जंगल में वन देवी की पूजा करने के लिए गए हुए थे, जहां वह अपने सगे संबंधियों के साथ जंगल में मौजूद होकर कथा सुन रहे थे। इसी दौरान एक सूखा पेड़ अचानक से गिर पड़ा, जिससे यजमान दंपति के पीछे बैठे सगे संबंधी लोग घायल हो गए। हालांकि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।



घटना का वीडियो वायरल 

बताया जाता है कि वायरल वीडियो निचलौल थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेंसो निचलौल का है, गांव में वन देवी की पूजा करने की मान्यता है, इसी के तहत गांव वाले जंगल में पूजन अर्चन कर रहे थे। पूजा के दौरान सामने से किसी के द्वारा यजमान और गांव वालों का वीडियो बनाया जा रहा था, तभी एक पुराना सूखा पेड़ अचानक से भरभरा कर गिर पड़ा। जिससे मुख्य यजमान के पीछे बैठे गांव की महिलाएं और बच्चे भी पूजा आदि का इंतजाम कर रहे थे जो चोटिल हो गए।

मचा कोहराम

महज कुछ ही सेकंड के वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि पेड़ गिरते ही हड़कंप मच गया, कुछ लोग गिरने वाले पेड़ के नीचे आकर चोट खा गए, जिससे चीख पुकार मच गई, वहीं महिलाएं इस अनहोनी से बदहवास हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने एक दूसरे की मदद करके जान बचाई।

अस्पताल में भर्ती

आसपास में मौजूद लोगों ने मामले से स्थानीय पुलिस को अवगत कराया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। घायल हुए आधा दर्जन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के उपरांत छुट्टी दे दी। बताया जाता है कि इस हादसे में महिलाएं और बच्चे घायल हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे