Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला सिपाही सहित चार की गला रेत कर हत्या, पति ने लगाई फांसी


                                 डीआईजी 

बिहार के भागलपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, महिला सिपाही सहित चार लोगों की हत्या हुई है, वही पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतकों में महिला सिपाही, दो छोटे-छोटे बच्चे, महिला सिपाही की मां भी शामिल हैं। पत्नी की हत्या करने के बाद महिला सिपाही के पति ने सुसाइड नोट लिखकर पत्नी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने पांचों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस रवाना किया है।

पत्नी पर मां और बच्चों के हत्या का आरोप 

सुसाइड नोट में महिला सिपाही के पति ने पत्नी नीतू कुमारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतू ने उसके दोनों बच्चों और मां की चाकू से रेत कर हत्या कर दी थी। इसलिए पत्नी की चाकू मार कर वह ईंट से कूच कर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहा हूं।

4 की हत्या, एक आत्महत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में महिला सिपाही नीतू कुमारी, साढ़े चार वर्षीय बच्चे शिवांश, साढ़े तीन वर्षीय पुत्री श्रेया, 65 वर्षीय आशा देवी नीतू की मां, की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है, वहीं नीतू के पति पंकज का कमरे में ही पंखे से लटका हुआ शव पाया गया है।

किया था प्रेम विवाह 

बताया जाता है कि बिहार के बक्सर जनपद की रहने वाली नीतू और आरा जिले के रहने वाले पंकज का एक मॉल में नौकरी के दौरान संपर्क हुआ था, जो धीरे-धीरे दोस्ती में तब्दील हो गई थी। पंकज और नीतू की दोस्ती कुछ दिनों बाद प्यार में बदल गई थी। इसके बाद दोनों ने वर्ष 2019 में प्रेम विवाह करके सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने का वादा किया था।

पुलिस लाइन में रहती थी महिला सिपाही

बिहार पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में वर्ष 2015 में नीतू ने सफलता हासिल करके नौकरी ज्वाइन की थी। नीतू की शुरुआती तैनाती नवगछिया में थी, लेकिन बाद में भागलपुर एसएसपी कार्यालय में स्थानांतरण हो गया था।जहां पुलिस लाइन के सरकारी आवास में नीतू, दोनों बच्चों, पति और बुजुर्ग मां के साथ रहती थी।

अवैध संबंधों का शक

पति पंकज को पत्नी नीतू पर अवैध संबंध का शक होने लगा था, इसी कारण से दोनों के बीच आए दिन विवाद हुआ करता था। इसी में पूरा परिवार खत्म हो गया।

बोले डीआईजी 

 भागलपुर के डीआईजी विवेकानंद के अनुसार सोमवार मंगलवार की रात में घटना होने की आशंका है। दूध देने आए दूधिया ने दरवाजा नहीं खोलने पर आवाज लगाई, आसपास के लोगों ने दरवाजे को धक्का देकर खोला तो खून से लथपथ 4 शव पड़े हुए थे। वही पंकज का शव पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें पंकज ने आत्महत्या की बात कही है। डीआईजी ने अवैध संबंधों के बाबत जांच की बात बताई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे