Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

श्रद्धालुओं को लेकर जा रही जीप नाले के बहाव में बह गई, एक की मौत, तलाशी अभियान जारी



उत्तराखंड के टनकपुर में पूर्णागिरि के रास्ते पर तेज बारिश के चलते हुए किरोड़ा नाले में सवारी से भरी एक जीप तेज पानी के साथ बह गई। मामले की जानकारी मिलते ही बचाव दल अलर्ट हो गया, जीप में सवार सात श्रद्धालुओं को रेस्क्यू करके  सकुशल बरामद कर लिया गया, जिसमें एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई है। वही दो लोगों के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। नाले में जीप के बहने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


वीडियो

 उत्तराखंड में इन दोनों लगातार बरसात हो रही है, पहाड़ों पर बरसात होने के कारण से नदी नाले उफान पर आ चुके हैं। इसी बीच किरोड़ा नाले में सवारी सहित एक जीप के बहने का वीडियो प्रकाश में आया है।

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ टीम श्रद्धालुओं के बचाव में जुट गई, लेकिन इस हादसे में एक महिला श्रद्धालु को नहीं बचाया जा सका। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वही चार अन्य श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं। जबकि दो लोगों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक किरोड़ा नाले में 9 श्रद्धालुओं सहित एक जीप बह गई, मामले की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी आकाश जोशी ने तत्काल रेस्क्यू करवाया। रेस्क्यू के दौरान टीम को एक महिला का शव बरामद हुआ। वहीं हादसे में घायल चार यात्रियों को इलाज के लिए टनकपुर के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसे में दो लोगों के लापता होने की जानकारी मिल रही है, जिसके लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। हादसे के शिकार सभी श्रद्धालु पखरिया यूएस नगर के निवासी बताए जा रहे हैं।

बता दे कि इससे पहले भी उत्तराखंड के हरिद्वार में सूखी नदी में पार्किंग की गई आठ गाड़ियों के एक साथ बहने का वीडियो वायरल हो चुका है, हालांकि बरसात रुकने के तुरंत बाद वाहनों को खोज कर नदी से बाहर निकाल लिया गया था। वही हाल ही में सूखी नदी में ही पार्किंग करने के कारण से पहाड़ों पर हुए बरसात से नदी में अचानक पानी आ गया था, जिससे हरियाणा का एक डीसीएम पानी के तेज बहाव में बह गया था। डीसीएम के बहने का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे