Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: नहर के किनारे साइकिल खड़ी करके लगाई छलांग, पानी में उतराता मिला शव



गोंडा:शुक्रवार को घर से नाराज होकर निकले बुजुर्ग ने नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली, शनिवार के सुबह ऐलनपुर गांव के पास नहर में शव पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के फिरोजपुर गांव के मजरे थानवा डिहवा के रहने वाले 62 वर्षीय हंसराज पुत्र भगवती, मछली बाजार नहर पुलिया के पास साइकिल खड़ी करके नहर में कूद गए। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मनकापुर पुलिस को सूचना देते हुए बुजुर्ग की खोजबीन शुरू कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी नहर में बुजुर्ग का तलाश करवाया, लेकिन रात हो जाने के कारण से तलाश रोक दिया गया था। शनिवार के सुबह मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ऐलनपुर गांव के पास नहर में बुजुर्ग का शव उतराता हुआ पाया गया। 

मनकापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के रात में फिरोजपुर के डिहवा गांव के रहने वाले मृतक के पुत्र रामजस वर्मा ने स्थानीय पुलिस में सूचना दिया कि उनके पिता हंसराज नाराज थे, साइकिल पर सवार होकर कहीं चले गए थे। पुलिस को मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता शाम तक वापस नहीं लौटे तब उनकी खोजबीन की गई। इस दौरान ज्ञात हुआ कि कोतवाली क्षेत्र के मछली बाजार नहर पुलिया के पास उनकी साइकिल खड़ी हुई है। घर वालों ने अनुमान लगाया कि बुजुर्ग ने साइकिल खड़ी करके नहर में छलांग लगा दी है। इसी आशंका में परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से नहर में खोजबीन शुरू करते हुए पुलिस को सूचना उपलब्ध कराई थी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भी अपने स्तर से बुजुर्ग को खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। रात हो जाने के कारण से सुबह होने का इंतजार किया जाने लगा। शनिवार के सुबह ऐलनपुर गांव के पास नहर में बुजुर्ग का शव उतराता हुआ मिलने की जानकारी प्राप्त हुई।

मनकापुर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी रवाना किया गया है। मामले में जांच पड़ताल जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे