Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चे डूबे



एक को ग्रामीणों ने बचाया, दूसरे की मौत

गोंडा: मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के सिसई भीखपुर गांव के तालाब में दो बच्चे नहाने के दौरान डूबने लगे, इस दौरान एक बच्चे को स्थानीय लोगों द्वारा डूबने से बचा लिया गया,जबकि एक बच्चे की डूबकर मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने तालाब में डूबे दूसरे बालक को तलाश कर बाहर निकलवाया।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार के दोपहर बाद लगभग 3:30 बजे जिगना बाजार चौकी क्षेत्र अंतर्गत सिसई भीखपुर गांव के पास स्थित तालाब में नहाने के लिए गांव के दो बच्चे गए हुए थे, वह तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और नहाने के दौरान पानी में डूबने लगे। आसपास में मौजूद लोगों ने बच्चों को तालाब में डूबते हुए देख लिया, जिससे ग्रामीण बच्चों को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़े। ग्रामीणों के प्रयास से एक बालक को डूबने से बचा लिया गया, जबकि दूसरा बालक तालाब में डूब गया। मामले में ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को अवगत कराया, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मछुआरों की सहायता से तालाब में डूबे बालक को बाहर निकलवाया। मौके पर मौजूद पीआरबी गाड़ी से तालाब से निकले गए बालक को नजदीकी अस्पताल काजी देवर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि बालकों के तालाब में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मछुआरों को बालक के तलाश के लिए तालाब में उतारा गया। लगभग 40 से 45 मिनट की खोज के बाद 10 वर्षीय मनोज यादव पुत्र विजय यादव को तालाब से बाहर निकाला गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ग्रामीणों ने बालकों को तालाब में डूबते देखकर तत्काल 15 वर्षीय याकूब उर्फ बड्डे पुत्र स्व अमानत को बाहर निकाल लिया था। जबकि दूसरे बालक मनोज को बचाने का प्रयास किए थे लेकिन वह उनकी नजर से पानी के गहराई में गायब हो गया था। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे