Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गिरफ्तारी के बाद चला बुलडोजर:घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्यवाही



उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बाल काटने वाले नाई ने युवक का मसाज करते समय गंदी हरकत की है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी नाई को गिरफ्तार कर लिया है, वही नगर पंचायत और पुलिस प्रशासन ने नाई के सैलून पर बुलडोजर चला कर बड़ी कार्रवाई की है। 


वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के तालग्राम नगर में युसूफ नाम का नाई सैलून की दुकान चलाता है। दुकान में युवक का मसाज करने के दौरान यूसुफ ने ग्राहक के साथ घिनौनी हरकत की थी। जिसका वीडियो प्रकाश में आने के बाद पुलिस और नगर पंचायत प्रशासन ने कार्यवाही की है।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल 

दरअसल वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि चार-पांच दिन पहले युसूफ अपने सैलून पर है, ग्राहक का बाल काटने व दाढ़ी बनाने के बाद मसाज भी किया था। वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ता है कि मसाज करने के दौरान ग्राहक की आंखें बंद होती हैं, जिसका फायदा उठाकर यूसुफ फेस क्रीम के साथ हाथ में थूक कर ग्राहक के चेहरे का मसाज कर देता है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

चला बुलडोजर

तालग्राम नगर में संचालित नाई के सैलून की दुकान पर नगर क्षेत्र के तमाम लोग बाल कटवाने व मसाज करवाने आते थे। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में नाई के काम को लेकर नाराजगी देखने को मिली, इसके बाद तालग्राम नगर पंचायत प्रशासन में कार्रवाई करते हुए सैलून की दुकान पर बुलडोजर चला दिया। हालांकि नाई का सैलून लकड़ी से ढाबली के रूप में बनाया गया था, जिस पर बुलडोजर चलाने के लिए बुलडोजर का डोंगा रख देना ही काफी रहा।

आरोपी गिरफ्तार

वही इस मामले में पुलिस का कहना है, वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें युवक मसाज करने के दौरान जब ग्राहक की आंखें बंद होती है, तब नाई हाथ में थूक कर मसाज करता है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे