Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला इंस्पेक्टर के कमरे में रंगे हाथों पकड़े गए इंस्पेक्टर, परिजनों ने की पिटाई, दोनों निलंबित



उत्तर प्रदेश के आगरा में हैरान करने वाले मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें इंस्पेक्टर को पड़कर उनके परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी है। हैरानी भरे मामले का वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में है। 


नोट : वीडियो में गाली गलौज हो सकता है, अपने रिस्क पर देखे 👇

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर से एक इंस्पेक्टर सरकारी आवास में महिला इंस्पेक्टर से मिलने के लिए आए हुए थे। इस दौरान पुरुष इंस्पेक्टर पकड़े गए, इसके बाद परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी, पूरे मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद जमकर किरकिरी हो रही है।

वीडियो में गाली गलौज है, देखने के इच्छुक है तो यहां क्लिक करें

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुरुष इंस्पेक्टर पहले से शादीशुदा हैं, आगरा में तैनात महिला से मुलाकात करने के लिए छुट्टी लेकर उसके सरकारी आवास पर पहुंचे थे, परिजनों को भी इंस्पेक्टर के मुलाकात की मुखबिरी हो गई, इसके बाद परिजनों ने पुरुष इंस्पेक्टर और महिला इंस्पेक्टर को रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लान बना लिया, जिससे मुजफ्फरनगर से आए इंस्पेक्टर, महिला इंस्पेक्टर के कमरे में रंगे हाथों पकड़े गए।

बताया जाता है कि मुजफ्फरनगर से आए इंस्पेक्टर महिला इंस्पेक्टर के सरकारी आवास में पहुंच कर आराम से बैठे भी नहीं थे, तभी उनके परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर के आवास का दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने धक्के मार कर दरवाजे को तोड़ दिया। 

मुजफ्फरनगर से आए इंस्पेक्टर को परिजन आवास से बाहर खींच लाए, जहां हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। इस दौरान नोक झोक के साथ हाथापाई भी देखने को मिली। परिजनों के साथ आई महिलाओं ने महिला इंस्पेक्टर को पकड़ लिया, तो वहीं पुरुष इंस्पेक्टर पर पुरुष परिजन भारी रहे, महिलाओं ने महिला इंस्पेक्टर का हाथ मरोड़ दिया, जबकि मुजफ्फरनगर से आए इंस्पेक्टर को हाथ मुक्का थप्पड़ से पिटाई करते हुए कपड़े तक फाड़ डालें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते ही डीसीपी और एसीपी ने मौके पर पहुंच कर दोनों इंस्पेक्टर से गहन पूछताछ की। मामले की जानकारी मिलते ही कमिश्नर ने महिला इंस्पेक्टर और मुजफ्फरनगर से आए हुए इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे