Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी के साथ मिलकर मां के प्रेमी की चाकू से गोंदकर की थी हत्या



उत्तर प्रदेश के सीतापुर में मां का प्रेमी युवती पर की प्रेम के डोरे डालने लगा, जिससे तंग होकर युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां के प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी सहित तीन को आलाकत्ल चाकू और बाइक सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अटरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भावना भारी की रहने वाली सुनीता का मृतक शगुन के साथ प्रेम संबंध था। वह मुस्कान पर भी डोरे डाल रहा था, जिससे उसे बहुत परेशानी महसूस हुई, तब मुस्कान ने प्रेमी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शगुन की हत्या करवा दी थी। 22 जुलाई को सिधौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरपुर चक मार्ग पर अटरिया थाना क्षेत्र के बौनाभारी गांव के रहने वाले 35 वर्षीय राज मिश्रा उर्फ शगुन का शगुन बरामद हुआ था। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुस्कान ने अपनी मुस्कान में फसा कर किया कत्ल

दरअसल शगुन सुनीता के प्रेम संबंध में होते हुए सुनीता की बेटी मुस्कान पर भी डोरे डाल रहा था, तब मुस्कान ने शगुन को अपनी मुस्कान में फंसा कर अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी। 

ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर कर मायके रहती थी मुस्कान

मिली जानकारी के मुताबिक मुस्कान का हरदोई के संडीला में विवाह हुआ था, मुस्कान ने ससुराल वालों के खिलाफ अपराध पंजीकृत करवाया था, इसके बाद से वह अपनी मां सुनीता के साथ रहती थी। यहां शगुन मुस्कान पर डोरे डालने लगा, लेकिन मुस्कान संडीला के रहने वाले मोहित के प्रेम संबंध में थी।

प्रेम में बाधा बन रहा था मां का प्रेमी

मुस्कान और मोहित के रिश्तों की जानकारी शगुन को हो गई थी, इसलिए शगुन मुस्कान की मां सुनीता पर दबाव बनाता था कि, वह मुस्कान पर कड़ाई करें। इस बात से भी मुस्कान को शगुन से परेशानी हो रही थी। तब मुस्कान ने पूरी बात मोहित को बताई इसके बाद शगुन की हत्या की साजिश रची गई।

एएसपी ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एएसपी सीतापुर नॉर्थ डॉ प्रवीण रंजन सिंह ने कहा कि मुस्कान ने शगुन को अपनी योजना के मुताबिक मिलने के लिए बुलाया था, जहां मोहित पहले से मौजूद था, मोहित के साथी रंजीत सिंह ने शगुन को पकड़ लिया। मुस्कान, मोहित और रंजीत ने मिलकर शगुन की हत्या कर दी। इसके बाद तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे